सलमान खान से स्टंट करना हुआ बड़ा ही मुश्किल…

सलमान खान अब 51 साल के हो चुके है। इस उम्र में उनसे स्टंट हो पाना मुश्किल है। ‘टयूबलाइट’ के बाद सलमान की अगली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में भी एक्शन करते नजर आएगें।सलमान खान से स्टंट करना हुआ बड़ा ही मुश्किल...इस गुफा में लोगों के साथ होता है ये सब कुछ, सच्चाई जान रह जाएंगे सन्न…

लेकिन इस उम्र में एक्शन करना सलमान के लिए किसी चैलेंज से कम नहीं है। बावजूद इसके भाईजान अपनी पूरी मेहनत करने में लगे हुए है, अपनी तरफ से कोई कमी न आने देना उनकी कोशिश है।

इंटरनेट पर कहर ढहा रही है ये न्यूड योगा गुरु, बच्चों के सामने बिलकुल ना देखें…

इस समय सलमान अपनी फिल्म ‘टयूबलाइट’ के प्रमोशन में व्यस्त है। इंटरव्यू के दौरान सलमान ने कहा की सुल्तान के बाद उनके शरीर में बहुत दर्द हो रहा था।

इसके बावजूद उन्होंने ‘टाइगर जिंदा है’ साइन कर लिया यह सोच वह बेहद परेशान है। फिल्म के दौरान जब उन्हें स्टंट करना पड़ रहा है।जैसे- बिल्डिंग से कुदना, दौड़ना बाकी के एक्शन करते समय उन्हें ऐसा प्रतीत होता है की एक दिन उनका घुटना ही बाहर आ जाएगा।

यह काफी नहीं था जब सलमान ने रेमो डिसूजा की डांस पर बेस्ड फिल्म भी साइन कर लिया है। सलमान ने कहा शुरु में उन्हें लगा था की डांस ही तो करना है कर लूंगा ।

लेकिन तब उन्हें नहीं पता था की आज डांस का मतलब डांस करना हीं नहीं है उसमें कई तरह की कलाबाजी और जिमनैस्टिक भी आना चाहिए। सलमान ने कहा अब 51 साल की उम्र में मैनें ये मुसिबत अपने सर ले लिया है।

You May Also Like

English News