सलमान ने आदित्य रॉय कपूर से बोले और किस-किस को ठगोगे….

सलमान खान इन दिनों आदित्य राय कपूर की फिल्म ‘ओके जानू’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। सलमान के प्रमोशन का अंदाज भी बेहद अनोखा है। उन्होंने आदित्य राय कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘इस फोटो को लेकर एक खान को तो ठग लिया। भाई इस फोटो को मुझे ट्विटर पर पोस्ट करने दो।

अभी:अभी: हुआ बड़ा फैसला मोदी नहीं जेटली या राजनाथ बनने वाले हैं PM

दरअसल, सलमान ने एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है। जिसमें दो लोग पीछे की तरफ से दिख रहें। इनमें से एक तो सलमान खान है क्योंकि उनके हाथ में उनका पसंदीदा ब्रेसलेट दिख रहा है। वहीं फोटो में दूसरा शख्स आदित्य राय कपूर हो सकते हैं, क्योंकि फोटो में सलमान ने आदित्य को टैग किया हुआ है। इस फोटो में उन दोनों के अलावा एक फोटो टंगी भी हुई है।

भारत सरकार ने एक रात में उड़ाए चीन के होश, अगर आज हुआ युद्ध तो मिनटों में….

सलमान ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा है, ‘अब वो दो खान/कुमार/देवगन/रोशन को ठगना बाकी है। ओके जानू ? हेल्प भाई।’ इसके आगे सलमान ने शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन और रितिक रोशन को टैग किया है।’

इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान इन स्टार्स से भी फिल्म के प्रमोशन की गुजारिश कर रहे हैं। आदित्य राय कपूर के साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर लीड रोल में है। फिल्म के अभी तक सामने आए गानों ने काफी धूम मचाई हुई है। फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होगी।

You May Also Like

English News