सलमान ने एक मजबूरी में पहली बार उतारी शर्ट, ऐसे बन गया फिल्मी ट्रेंड

सलमान खान का शर्टलेस ट्रेंड 20 साल से सुपरह‍िट है. सबसे पहले सलमान खान ने ये स्टाइल 1998 में आई फिल्म ‘प्यार कियो तो डरना क्या’ में दिखाया था. इस फिल्म के गाने ‘ओ ओ जाने जाना…’ में सलमान खान हाथ में शर्टलेस होकर पहली बार सामने आए थे. ये स्टाइल सलमान की पहचान बन चुका है. आज ‘प्यार कियो तो डरना क्या’ से लेकर रेस 3 तक सलमान का ये स्टाइल हर फिल्म में होता है.सलमान खान का शर्टलेस ट्रेंड 20 साल से सुपरह‍िट है. सबसे पहले सलमान खान ने ये स्टाइल 1998 में आई फिल्म 'प्यार कियो तो डरना क्या' में दिखाया था. इस फिल्म के गाने 'ओ ओ जाने जाना...' में सलमान खान हाथ में शर्टलेस होकर पहली बार सामने आए थे. ये स्टाइल सलमान की पहचान बन चुका है. आज 'प्यार कियो तो डरना क्या' से लेकर रेस 3 तक सलमान का ये स्टाइल हर फिल्म में होता है.  ये ट्रेंड कैसे बना है सबसे बड़ा सवाल है. एक टीवी र‍ियल‍िटी शो में सलमान खान ने इस सवाल का जवाब दिया था. सलमान ने यहां बताया कि किसी ट्रेंड को सेट करने के लिए उन्होंने पहली बार शर्ट नहीं उतारी थी बल्कि मजबूरी में उन्हें ऐसा करना पड़ा था.  आखिर स्टार बन ही गए डब्बू अंकल, सलमान के साथ वाला वीडियो भी वायरल  सलमान ने यहां बताया कि इस गाने की शूटिंग मड आईलैंड में हो रही थी. डिजाइनर ने शूट के लिए सलमान को जो शर्ट दी, वह इतनी टाइट थी कि उसके बटन तक नहीं लग पा रहे थे. इसी बीच डिजाइनर नई शर्ट लेने गए. उन्हें वापस लौटने में लगभग 4 घंटे का वक्त लगने वाला था. मई का महीना था और सेट पर गर्मी बढ़ती जा रही थी.  ऐसे में सलमान ने फिल्म के डायरेक्टर और भाई सोहेल खान से कहा कि वह बिना शर्ट के शूटिंग करने को तैयार हैं. पहले सोहेल को उनकी बातों पर यकीन नहीं हुआ. सोहेल ने दोबारा उनसे पूछा कि क्या वे शर्टलेस होकर शूटिंग करेंगे? सलमान की हामी भरने के बाद उन्होंने गाना शूट किया. कहना गलत नहीं होगा कि मजबूरी में आकर सलमान ने बिना शर्ट के शूटिंग की थी.

ये ट्रेंड कैसे बना है सबसे बड़ा सवाल है. एक टीवी र‍ियल‍िटी शो में सलमान खान ने इस सवाल का जवाब दिया था. सलमान ने यहां बताया कि किसी ट्रेंड को सेट करने के लिए उन्होंने पहली बार शर्ट नहीं उतारी थी बल्कि मजबूरी में उन्हें ऐसा करना पड़ा था.

सलमान ने यहां बताया कि इस गाने की शूटिंग मड आईलैंड में हो रही थी. डिजाइनर ने शूट के लिए सलमान को जो शर्ट दी, वह इतनी टाइट थी कि उसके बटन तक नहीं लग पा रहे थे. इसी बीच डिजाइनर नई शर्ट लेने गए. उन्हें वापस लौटने में लगभग 4 घंटे का वक्त लगने वाला था. मई का महीना था और सेट पर गर्मी बढ़ती जा रही थी.

ऐसे में सलमान ने फिल्म के डायरेक्टर और भाई सोहेल खान से कहा कि वह बिना शर्ट के शूटिंग करने को तैयार हैं. पहले सोहेल को उनकी बातों पर यकीन नहीं हुआ. सोहेल ने दोबारा उनसे पूछा कि क्या वे शर्टलेस होकर शूटिंग करेंगे? सलमान की हामी भरने के बाद उन्होंने गाना शूट किया. कहना गलत नहीं होगा कि मजबूरी में आकर सलमान ने बिना शर्ट के शूटिंग की थी.

You May Also Like

English News