सलमान ने ‘पद्मावती’ को किया सपोर्ट, कहा- ’25 साल से SC का सम्मान कर रहा हूं लेकिन..’

विरोध प्रदर्शन के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म’पद्मावती’ की रिलीज डेट को टाल दिया गया लेकिन इससे जुड़े विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस मुद्दे पर बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने अपनी राय दी। वहीं एक इवेंट में पहुंचे सलमान खान ने भी एक बार फिर फिल्म का खुलकर समर्थन किया है। सलमान ने 'पद्मावती' को किया सपोर्ट, कहा- '25 साल से SC का सम्मान कर रहा हूं लेकिन..'

शादी से पहले भारती ने रखी ‘माता की चौकी’, होने वाले पति के सा‌थ जमकर नाचीं

सलमान ने कहा, मेरे ख्याल से किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना सही नहीं है। लेकिन किसी फिल्म को देखे बिना ही उसपर कमेंट करना भी गलत है। सेंसर बोर्ड अभी फिल्म को सर्टिफिकेट देगा उसके बाद ही कोई निर्णय होगा। सभी को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करना चाहिए। मैं पिछले 25 साल से सुप्रीम कोर्ट का सम्मान कर रहा हूं। 

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान ने पद्मावती के सपोर्ट में बोला हो। सलमान इससे पहले भी कई मौकों पर फिल्म का सपोर्ट कर चुके हैं। इसी इंवेट में सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा, मैने संजय लीला भंसाली को दो हिट फिल्में दी और उन्होंने अपनी अगली फिल्म में शाहरुख को कास्ट कर लिया।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज टाल दी गई है। करणी सेना नामक एक संस्था फिल्म का विरोध कर रही है, वहीं सेंसर बोर्ड का भी कहना है कि फिल्म को पास करने में वक्त लगेगा क्योंकि उन्हें इस विषय में इतिहासकारों की राय लेनी होगी। 

You May Also Like

English News