सलमान-शाहरुख खान हैं ईद के सबसे बड़े सितारे, 10 फिल्में सबूत

अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडिया पर बेहद एक्‍ट‍िव रहते हैं. साथ ही उनकी हाजिरजवाबी भी मशहूर है. टि्वटर मीडिया पर अमिताभ ने एक ऐसा की रिट्वीट किया, जो चर्चा में है.अमिताभ 'कहानी' फेम डायरेक्‍टर सुजॉय घोष के साथ अपकमिंग फिल्‍म 'बदला' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्‍म में तापसी पन्‍नू भी है. जब सुजॉय घोष ने एक ट्वीट में लिखा, "कोई फर्क नहीं पड़ता आप कितने तैयार हैं, आप कभी अपने शूट के लिए तैयार नहीं होते." तत्‍काल इस ट्वीट के जवाब में अमिताभ ने लिखा, "ओह, इसके लिए शुक्र‍िया, मेरे लंदन से ग्‍लास्‍गो पहुंचने से पहले वापसी का टिकट कर दें. मैं हमेशा से जानता था कि आप पागल हो, लेकिन अब ये साबित हो गया."  जवाब में सुजॉय ने लिखा, " सर, हम पार्टी शुरू करने के लिए आपका इंतजार कर रहे हैं."  बता दें कि सुजॉय घोष की ये फिल्म 2016 में आई स्पेनिश फिल्म Contratiempo की ऑफ‍िश‍ियल रीमेक है. फिल्म की शूटिंग लंदन में हो रही है.  इस मशहूर ब्रांड के साथ नहीं जुड़ेंगे बिग-बी, जानिए क्या है वजह  इस बातचीत में तापसी भी कूद पड़ीं. उन्‍होंने लिखा, "लेकिन कहां है पार्टी? इसके लिए मुझे इनवाइट क्‍यों नहीं किया गया? मुझे लगा मैं भी इस टीम का हिस्‍सा हूं."  जब गुस्से में अमिताभ बच्चन पर लंगूर ने किया था हमला  बता दें कि अमिताभ तापसी के साथ दूसरी बार स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं. इसके पहले दोनों फिल्‍म पिंक में नजर आ चुके हैं. अमिताभ सुजॉय घोष के साथ भी दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले वे अलादीन में काम कर चुके हैं.

अमिताभ ‘कहानी’ फेम डायरेक्‍टर सुजॉय घोष के साथ अपकमिंग फिल्‍म ‘बदला’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्‍म में तापसी पन्‍नू भी है. जब सुजॉय घोष ने एक ट्वीट में लिखा, “कोई फर्क नहीं पड़ता आप कितने तैयार हैं, आप कभी अपने शूट के लिए तैयार नहीं होते.” तत्‍काल इस ट्वीट के जवाब में अमिताभ ने लिखा, “ओह, इसके लिए शुक्र‍िया, मेरे लंदन से ग्‍लास्‍गो पहुंचने से पहले वापसी का टिकट कर दें. मैं हमेशा से जानता था कि आप पागल हो, लेकिन अब ये साबित हो गया.”  जवाब में सुजॉय ने लिखा, ” सर, हम पार्टी शुरू करने के लिए आपका इंतजार कर रहे हैं.”

बता दें कि सुजॉय घोष की ये फिल्म 2016 में आई स्पेनिश फिल्म Contratiempo की ऑफ‍िश‍ियल रीमेक है. फिल्म की शूटिंग लंदन में हो रही है.

इस बातचीत में तापसी भी कूद पड़ीं. उन्‍होंने लिखा, “लेकिन कहां है पार्टी? इसके लिए मुझे इनवाइट क्‍यों नहीं किया गया? मुझे लगा मैं भी इस टीम का हिस्‍सा हूं.”

बता दें कि अमिताभ तापसी के साथ दूसरी बार स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं. इसके पहले दोनों फिल्‍म पिंक में नजर आ चुके हैं. अमिताभ सुजॉय घोष के साथ भी दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले वे अलादीन में काम कर चुके हैं.

You May Also Like

English News