सलीम शाहा ले जा रहा था गोमांस: फॉरेंसिक लैब रिपोर्ट

आज से तीन दिन पहले नागपुर के पास जिस मुस्लिम शख्स को विधायक बच्चू कडु के प्रहार संगठन के लोगों ( कथित गौरक्षको ) ने पीटा था. उस आदमी के गोमांस रखने की पुष्टि की जा रही है. नागपुर जिला पुलिस अधीक्षक शैलेश बलकवडे ने आजतक से बातचीत में कहा कि नागपुर स्थित फॉरेंसिक लेबोरेटरी के रिपोर्ट से इस बात की पुष्टि हुई  है कि 36 वर्षीय सलीम शाहा अपने बाइक पर गोमांस ही ले जा रहा था.सलीम शाहा ले जा रहा था गोमांस: फॉरेंसिक लैब रिपोर्टयूपी व‌िधानसभा में चेकिंग के दौरान ‌फ‌िर से एजेंस‌ियों को म‌िला संद‌िग्ध पदार्थ…

पुलिस अधीक्षक ने इस जानकारी के बाद यह भी स्पष्ट किया कि कानून के अनुसार अब सलीम शाहा पर मामला दर्ज होगा. 12 जुलाई को काटोल तालुका में प्रहार संगठन से जुड़े कथित गौरक्षको द्वारा पिटाई का काफी खंडन हुआ था. वहीं विधायक बच्चू कडू ने कहा था कि उनके प्रहार संगठन के कार्यकर्ताओ द्वारा उठाया गया ये कदम गलत है लेकिन अगर वो शख्स गोमांस ले जाते हुए पकड़ा गया तो वे खुद उस आदमी की पिटाई करने से पीछे नहीं हटेंगे. उनके अनुसार पुलिस उनकी जिम्मेदारी ठीक तरीके से नहीं निभाती. इन्हीं वजहों से उनके प्रहार कार्यकर्ताओं को ऐसे कदम उठाने पड़ते हैं.

 गौरतलब है कि यह घटना बारशिंगी गांव में घटित हुई थी. प्रहार के चार कार्यकर्ता धारा 326 के तहत गिरफ्तार किये जा चुके हैं. सलीम शाहा काटोल तहसील बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के तालुका अध्यक्ष हैं.  ऐसे में अब बीजेपी उनके पार्टी में बने रहने पर बात करेगी.

You May Also Like

English News