ससुर बना हैवान, शादी के दो सप्ताह बाद ही बहू के साथ की घिनौनी हरकत

निगोहां में युवती के निकाह के पंद्रह दिन भी नहीं बीते थे कि बहू को घर पर अकेला देख ससुर हैवान बन गया। उसने बहू को बंधक बना दुराचार किया। पति के घर आने पर बहू ने आपबीती सुनाई तो मामला उलटा हो गया।
ससुर बना हैवान, शादी के दो सप्ताह बाद ही बहू के साथ की घिनौनी हरकत
 
पति ने दहेज कम लाने का आरोप लगाते हुए उसे घर से भगा दिया। रोती-बिलखती पीड़िता ने थाना में शिकायत की लेकिन, उसे वहां से भी टरका दिया गया। महिला संगठन की मदद से पीड़िता सीओ के पास पहुंची और आपबीती सुनाई। सीओ के आदेश पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

बिछने लगी पटरी, जल्दी ही चारबाग तक पहुंचेगी मेट्रो

पीड़िता मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है। पांच महीने पहले उसका निकाह रायबरेली के बछरावां निवासी व यहां निगोहां में रहने वाले युवक से हुआ था। पीड़िता ने बताया कि निकाह के दो सप्ताह बाद पति और सास किसी काम से बाहर गए थे।

वह और ससुर घर पर अकेले थे। इस दौरान ससुर ने उसे बंधक बनाकर दुराचार किया। विरोध करने पर पीटा और तलाक दिलाने व ससुराल से भगा देने की धमकी दी। पति और सास घर लौटे तो पीड़िता ने आपबीती सुनाई।

प‌त‌ि ने प‌ीड़‌िता के साथ की मार-पीट

वहशी ससुर के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए पति ने पीड़िता को ही बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। उसने दहेज कम लाने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट की। अगले दिन वह पत्नी को मायके के पास छोड़ आया।

गांधी और अटल की पार्टियां बता रहीं दलबदलुओं को स्टार

विवाहिता किसी तरह अपने घर पहुंची और रोते हुए परिवारीजनों को ससुरालवालों की करतूत के बारे में बताया। परिवारीजन उसे लेकर थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने आपसी मामला बताकर सुलह-समझौता करने की बात कहकर टरका दिया।

पीड़िता ने आशा ज्योति केंद्र में संपर्क किया। महिला संगठन की पदाधिकारी उसे सीओ मोहनलालगंज नवीन कुमार के पास ले गईं। सीओ के आदेश पर निगोहां पुलिस ने रविवार को एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

 

You May Also Like

English News