डाटा वॉर में वोडाफोन नेे मारी एंट्री, 9GB फ्री 4G डाटा, जानें कैसे पायें

रिलायंस जियो के फ्री 4G डाटा और फ्री वॉइस कॉल के ऑफर्स के बाद अन्य टेलिकॉम कंपनियों का जीना दुश्वार कर दिया। जियो ने अन्य सभी कंपनियों को सस्ते प्लान लाने के लिए मजबूर कर दिया है। सस्ते डाटा वॉर में एयरटेल और BSNL के आने के बाद वोडाफोन ने भी एंट्री ले ली है। वोडाफोन ने 250 रूपए में 1 GB 4G डाटा रिचार्ज कराने पर 9 GB 4G डाटा फ्री देने की घोषणा कर दी है।

सस्ते डाटा वॉर में वोडाफोन नेे मारी एंट्री, दे रहा 9GB फ्री 4G डाटा, जानें कैसे पायें

कंपनी का कहना है कि 1 GB या उससे ज्यादा का रिजर्च करने पर 9 GB का 4G डाटा फ्री दिया जा रहा है। सीधे-सीधे समझा जाए तो वोडाफोन 250 रूपए में 10 GB 4G डाटा दे रहा है। इस ऑफर की वैधता 90 दिनों तक रहेगी। यह छूट वोडाफोन के सभी 16 सर्किल्स में लागू होगी, लेकिन उसके नियम कुछ सर्किल में अलग रखे गए हैं।

दिल्ली, मुंबई और कोलकाता सर्किल में कस्टमर फ्री डाटा का किसी भी वक्त प्रयोग कर सकते हैं। वहीं यूपी (वेस्ट), यूपी (ईस्ट), हरियाणा, कर्नाटक, गुजरात, पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु, महाराष्ट्रा, गोवा, असम, नॉर्थ-ईस्ट स्टेट्स और राजस्थान में फ्री डाटा का यूज केवल रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक किया जा सकता है।

इस ऑफर के लिए आपको वोडाफोन मोबाइल नंबर से इंटर करना होगा और तब 4 डिजिट का वन टाइम पासवर्ड (OTP) SMS से मिलेगा। दिये गए लिंक पर क्लिक कर आप OTP नंबर प्राप्त कर सकते हैं

 

You May Also Like

English News