सहकर्मी से रिश्तों के चलते इंटेल ने CEO को दी ये सजा

कंपनी की एक सहकर्मी के साथ रिश्ता रखने के कारण इंटेल के चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर (CEO) ब्रायन क्रज़ानिच को पद से इस्तीफा देना पड़ा क्योकि कंपनी पॉलिसी के अनुसार, एक ही कंपनी में रिश्तेदार की नियुक्ति नहीं हो सकती और उन्हें इस नियम को तोड़ते हुए पाया गया. उनकी जगह फ़िलहाल कामकाज चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर बॉब स्वान देखेंगे. कंपनी की एक सहकर्मी के साथ रिश्ता रखने के कारण इंटेल के चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर (CEO) ब्रायन क्रज़ानिच को पद से इस्तीफा देना पड़ा क्योकि कंपनी पॉलिसी के अनुसार, एक ही कंपनी में रिश्तेदार की नियुक्ति नहीं हो सकती और उन्हें इस नियम को तोड़ते हुए पाया गया. उनकी जगह फ़िलहाल कामकाज चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर बॉब स्वान देखेंगे.   इंटेल में काम करने वाले एक अधिकारी ने बताया कि ब्रायन क्रज़ानिच के इस्तीफे के बात एक योग्य अधिकारी की तलाश कंपनी करेगी. इंटेल के चेयरमैन एंडी ब्रायंट ने बताया कि बोर्ड को इंटेल की कार्यप्रणाली पर पूरा भरोसा है. हम कंपनी के नए योग्य सीईओ की तलाश जारी रखेंगे. हमें बॉब स्वान की प्रतिभा पर पूरा भरोसा है.   कंपनी के वित्तीय प्रमुख बॉब स्वान ने बताया, ''इंटेल डेटा सेंट्रिक कंपनी में बदलाव हो रहा है. टीम अच्छे उत्पादों का निर्माण कर रही है. कंपनी में अच्छा ग्रोथ देखने को मिल रहा है. बाजार में रसूख कायम करने के लिए हम पूरी कोशिश कर रहे हैं.''

इंटेल में काम करने वाले एक अधिकारी ने बताया कि ब्रायन क्रज़ानिच के इस्तीफे के बात एक योग्य अधिकारी की तलाश कंपनी करेगी. इंटेल के चेयरमैन एंडी ब्रायंट ने बताया कि बोर्ड को इंटेल की कार्यप्रणाली पर पूरा भरोसा है. हम कंपनी के नए योग्य सीईओ की तलाश जारी रखेंगे. हमें बॉब स्वान की प्रतिभा पर पूरा भरोसा है.

कंपनी के वित्तीय प्रमुख बॉब स्वान ने बताया, ”इंटेल डेटा सेंट्रिक कंपनी में बदलाव हो रहा है. टीम अच्छे उत्पादों का निर्माण कर रही है. कंपनी में अच्छा ग्रोथ देखने को मिल रहा है. बाजार में रसूख कायम करने के लिए हम पूरी कोशिश कर रहे हैं.”

You May Also Like

English News