सहकारी बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के लिए सुनेहरा मौका, जल्द करें आवेदन

सहकारी बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के 28 पद भरे जाएंगे। इसके लिए हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय छंटनी परीक्षा आयोजित करेगा। इन 28 पदों के लिए 17 सितंबर को सभी जिला मुख्यालयों में स्थापित किए गए छंटनी परीक्षा केंद्रों में परीक्षा आयोजित की जाएगी। सहकारी बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के लिए सुनेहरा मौका

खुशखबरी: 8वीं पास के लिए सरकारी नौकरी, 50 हजार सैलरी, जल्द करे आवेदन..

11 अगस्त से इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे। विवि के मानव संसाधन भर्ती सेल के मुख्य समन्वयक प्रो. एसएस नारटा ने कहा कि इन पदों को भरने के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता स्नातक डिग्री में 50 फीसदी अंक तय की गई है। 

जबकि बैंक में पहले से कार्यरत कर्मियों के लिए महज स्नातक शैक्षणिक योग्यता रखी गई है। उन्होंने कहा कि इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया 11 अगस्त से शुरू होगी। 

ऑनलाइन फार्म में किसी तरह की गलती या खामी दूर करने के लिए 1 से 3 सितंबर तक का समय दिया जाएगा। परीक्षा के लिए 11 सितंबर से एडमिट कार्ड डाउनलोड किए जा सकेंगे।

 इसके लिए आवेदनकर्ता एडमिट कार्ड को विवि की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे। 28 पदों में 15 पद सामान्य श्रेणी के प्रत्याशियों के लिए होंगे, जिन्हें आठ सौ रुपये फीस आवेदन के साथ देनी होगी। 

जबकि 13 पद अनुसूचित जाति और जनजाति व अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षित है। इन वर्ग के आवेदकों को छह सौ रुपये फीस अदा करनी होगी।

 

You May Also Like

English News