सहवाग ने कहा इसे टीम से बाहर निकालो

भारतीय टीम हालिया ब्रिटेन दाैर पर है, जहां पर वह पहले आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. बता दें कि जिसका एक मैच 27 जून को हो चुका है जिसमें भारत ने एकतरफा 76 रनों से आयरलैंड को हराया था और दूसरा मैच आज खेला जाएगा. पर इस मैच से पहले क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने मांग की है कि पहले मैच से बाहर रहने वाले केएल राहुल को टीम में माैका दिया जाना चाहिए. भारतीय टीम हालिया ब्रिटेन दाैर पर है, जहां पर वह पहले आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. बता दें कि जिसका एक मैच 27 जून को हो चुका है जिसमें भारत ने एकतरफा 76 रनों से आयरलैंड को हराया था और दूसरा मैच आज खेला जाएगा. पर इस मैच से पहले क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने मांग की है कि पहले मैच से बाहर रहने वाले केएल राहुल को टीम में माैका दिया जाना चाहिए.      इस बारे में सहवाग ने कहा, 'टीम इंडिया को अपनी ओपनिंग जोड़ी शिखर धवन और रोहित शर्मा में बदलाव नहीं करना चाहिए. मगर तीसरे नंबर पर राहुल को मौका मिलना चाहिए. उन्हें दिनेश कार्तिक की जगह मौका दिया जाना चाहिए. चौथे नंबर पर विराट कोहली और एमएस धोनी को उतरना चाहिए. राहुल को मौका इसलिए मिलना चाहिए क्योंकि वह बल्लेबाजी में गहराई लाएंगे'      अपने समय के विस्फोटक बल्लेबाज रहे सहवाग ने शायद इसलिए यह राय दी क्योंकि राहुल ने आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी की थी आैर अपने दम पर किंग्स इलेवन पंजाब को मैच भी जितवाए.  आईपीएल में राहुल ने 14 मैचों में 6 अर्धशतकों की मदद से 659 रन बनाए थे. इसके साथ ही राहुल तीसरे बल्लेबाडज रहे जिन्होंने आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाए थे.

इस बारे में सहवाग ने कहा, ‘टीम इंडिया को अपनी ओपनिंग जोड़ी शिखर धवन और रोहित शर्मा में बदलाव नहीं करना चाहिए. मगर तीसरे नंबर पर राहुल को मौका मिलना चाहिए. उन्हें दिनेश कार्तिक की जगह मौका दिया जाना चाहिए. चौथे नंबर पर विराट कोहली और एमएस धोनी को उतरना चाहिए. राहुल को मौका इसलिए मिलना चाहिए क्योंकि वह बल्लेबाजी में गहराई लाएंगे’ 

अपने समय के विस्फोटक बल्लेबाज रहे सहवाग ने शायद इसलिए यह राय दी क्योंकि राहुल ने आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी की थी आैर अपने दम पर किंग्स इलेवन पंजाब को मैच भी जितवाए.  आईपीएल में राहुल ने 14 मैचों में 6 अर्धशतकों की मदद से 659 रन बनाए थे. इसके साथ ही राहुल तीसरे बल्लेबाडज रहे जिन्होंने आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाए थे.

You May Also Like

English News