सहारनपुर: जिलाध्यक्ष के भाई की हत्या, FIR और तनाव

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष के भाई की हत्या के मामले में चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. इस घटना के बाद शहर में तनाव जारी है और चप्पे चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात किये जा चुके है. तनाव के बाद भारी मात्रा में पुलिस बल के साथ रैपिड एक्शन फाॅर्स भी तैनात है. साथ ही शहर के डीएम ने जिले में मोबाइल इंटरनेट सुविधा को बंद करने के निर्देश दे दिए है, जो अभी तक लागू है. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष के भाई की हत्या के मामले में चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. इस घटना के बाद शहर में तनाव जारी है और चप्पे चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात किये जा चुके है. तनाव के बाद भारी मात्रा में पुलिस बल के साथ रैपिड एक्शन फाॅर्स भी तैनात है. साथ ही शहर के डीएम ने जिले में मोबाइल इंटरनेट सुविधा को बंद करने के निर्देश दे दिए है, जो अभी तक लागू है.   मामला तब का है जब सहारनपुर के जिला अध्यक्ष कमल वालिया के छोटे भाई सचिन वालिया को उनके गाँव रामनगर में उस वक़्त गोली मार दी गई थी जब वो अपने घर लौट था. जिस समय सचिन को गोली लगी थी उस समय गाँव में स्थित महाराणा प्रताप भवन में हो रही जयंती का कार्यक्रम चल रहा था. आरोप यह है कि जयंती में आए लोगों ने सचिन को गोली मारी है.   घटना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के सकते में आ गए है. पूरे जिले में माहौल तनावपूर्ण हो गया है. हालांकि, अभी तक कोई हिंसक वारदात की खबर नहीं है. वहीं जिला अस्पताल में सचिन के परिजन और भीम आर्मी से जुड़े लोग हंगामा कर रहे हैं. मृतक सचिन की डेड बॉडी अस्पताल मोर्चरी में रखी हुई है. परिजन शव के पोस्टमार्टम न कराने पर अड़े हुए हैं.

मामला तब का है जब सहारनपुर के जिला अध्यक्ष कमल वालिया के छोटे भाई सचिन वालिया को उनके गाँव रामनगर में उस वक़्त गोली मार दी गई थी जब वो अपने घर लौट था. जिस समय सचिन को गोली लगी थी उस समय गाँव में स्थित महाराणा प्रताप भवन में हो रही जयंती का कार्यक्रम चल रहा था. आरोप यह है कि जयंती में आए लोगों ने सचिन को गोली मारी है. 

घटना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के सकते में आ गए है. पूरे जिले में माहौल तनावपूर्ण हो गया है. हालांकि, अभी तक कोई हिंसक वारदात की खबर नहीं है. वहीं जिला अस्पताल में सचिन के परिजन और भीम आर्मी से जुड़े लोग हंगामा कर रहे हैं. मृतक सचिन की डेड बॉडी अस्पताल मोर्चरी में रखी हुई है. परिजन शव के पोस्टमार्टम न कराने पर अड़े हुए हैं.

You May Also Like

English News