सहारनपुर में फिर हुआ बवाल, आगजनी, तोडफ़ोड़, फायरिंग व पथराव!

सहारनपुर:उत्तर प्रदेश के सहारपुर जनपद में हालात सामान्य होते नहीं दिख रहे हैं। सब्बीरपुर में तीन दिन पहले हुए बवाल को लेकर मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि मंगलवार को फिर से बवाल हो गया। आज सहानपुर के रामपुर मनिहारान समेत करीब छह से सात जगह बवाल हुआ। वहीं पुलिस और गांव के लोगों में भिड़ंत हो गई।

इसके बाद जमकर पथराव हुआ है और पुलिस चौकी में आग लगा दी गई। इतना ही नहीं बल्कि सीओ तक की गाड़ी में आ लगा दी गई। वहीं पुलिस ने भी भीड़ पर जमकर लाठीचार्ज किया। यहां तक गांव के लोगों ने पुलिस को दौड़ाया और कई पुलिसवालों की बाइकों में आग लगा दी। इसके अलावा रामपुर मनिहारान में लोगों ने रोड जाम कर दिया। इसके अलावा रामनगर पुलिस चौकी में आग लगा दी और बेहट रोड पर एक बस में लगा दी। बता दें कि सरसावा में दलितों ने नकुड रोड पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।

वहीं गांधी पार्क में पुलिस कार्रवाई को गलत बताया और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। फिलहाल जिले के हालात काफी तनावपूर्ण बने हुए हैं और जगह-जगह से उपद्रव की सूचना मिल रही है। पुलिस व प्रशासन को हालात पर काबू पाने के लिए काफी जद़्दोजहद करनी पड़ रही है। गौरतलब है कि सहारनपुर के बडग़ांव में शुक्रवार को महाराणा प्रताप की जयंती के जुलूस को लेकर बवाल हो गया था।

इस घटना के बाद प्रदेश पुलिस के डीजीपी सुलखान सिंह भी सहरानपुर हालात का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे। डीजीपी के दौर के बाद मंगलवार को फिर बवाल ने पुलिस व प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिये हैं।

You May Also Like

English News