सहारनपुर में योगी ने दिया बड़ा बयान, बोले- लोकतंत्र में कोई VIP नहीं होता….

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंडल तथा जिले की कानून-व्यवस्था तथा विकास कार्य की समीक्षा के क्रम में आज यानि की सोमवार को सहारनपुर पहुंचे हैं. यहां उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में केवल 5 जिलों में ही बिजली है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में कोई वीआईपी नहीं होता है. इसमें भेदभाव नहीं कर सकते है. साथ ही उन्होंने कहा कि ये नहीं हो सकता कि मुख्यमंत्री का जिला है तो सिर्फ बिजली वहीं मिलेगी.सहारनपुर में योगी ने दिया बड़ा बयान, बोले- लोकतंत्र में कोई VIP नहीं होता....भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के यू टर्न से झुर्रीदार चेहरे वाले नेताओं पर छाई चमक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन पर बने हेलीपैड पर उतरने के बाद पुलिस लाइन के सभागार में जनप्रतिनिधयों से मुलाकात की. सीएम सम्मेलन कक्ष, पुलिस लाईन में पार्टी संगठन के पदाधिकारियों के साथ विचार विमर्श के बाद जनमंच सभागार पहुचें. यहां वो प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना और निःशुल्क विद्युत कनेक्शन के लाभार्थियों को प्रमाण-पत्र का वितरण करेंगे.

विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे 

जनमंच सभागार के बाद उनका सहारनपुर सर्किट जाने का कार्यक्रम है. यहां पर वह मंडल के विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की मण्डलीय समीक्षा बैठक करेंगे. इस बैठक में सहारनपुर मंडल के मंत्री, सांसद एवं विधायक भी शामिल होंगे. इस बैठक के बाद सीएम सरसावा एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. दिल्ली में वह प्रधानमंत्री की बैठक में शामिल होंगे. बता दें कि इस बैठक में शामिल होने को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार शाम ही दिल्ली पहुंच गए थे.

You May Also Like

English News