OMG: मां-बेटी ने बनाई सांप की सब्जी और खां गईं, फिर हुआ ये हाल…!

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपकी भी रूह कांप जाए। यहां एक मां-बेटी सांप के बच्चे को गोभी की सब्जी में पकाकर खा गई।OMG: मां-बेटी ने बनाई सांप की सब्जी और खां गईं, फिर हुआ ये हाल...!

सांप के बच्चे से अनजान मां-बेटी को इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि खाना खाने के बाद उनपर क्या बीतने वाली है। मां और बेटी दोनों को ही गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जब प्रियंका चोपड़ा के साथ बंद कमरे में तौलिये में शाहिद कर रहे थे ये काम…

जानकारी के मुताबिक इंदौर के खरजाना इलाके में रहने वाली 35 वर्षीय महिला आफजान शुक्रवार को खाना बनाने के लिए गोभी खरीदकर लाई थीं। गोभी के अंदर सांप का जिंदा बच्चा छिपा हुआ था, जिसपर आफजान की नजर नहीं पड़ी। गोभी काटते समय आफजान ने सांप के बच्चे को भी काट दिया। सब्जी बनाने के बाद जब आफजान और उनकी 15 वर्षीय बेटी आमना खाना खा रही थीं तो उनकी नजर सांप के कटे हुए टुकड़ों पर पड़ी।

असलियत का हुआ अंदाजा, तो पहुंची अस्पताल सब्जी में सांप के कटे हुए टुकड़े देखकर दोनों को जैसे ही असलियत का अंदाजा हुआ, दोनों को उल्टियां होनी शुरू हो गईं। हालत बिगड़ने पर आस-पड़ोस के लोग दोनों को तुरंत नजदीकी अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने जब जांच की तो दोनों के शरीर में जहर के अंश पाए गए। इसके बाद डॉक्टरों ने दोनों का इलाज शुरू कर दिया हैं।

अभी-अभी आई बड़ीखबर: गुजरात विधायकों से आज मुलाकात करेंगे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया और राहुल

अस्पताल में मां-बेटी का इलाज कर रहे डॉक्टर धर्मेंद्र ने बताया कि दोनों को नहीं मालूम था कि वो सब्जी के साथ सांप के बच्चे को भी खा रही हैं। सांप का बच्चा गोभी में अंदर छिपा हुआ होगा, इसलिए उसपर नजर नहीं गई होगी। उन्होंने बताया कि फिलहाल मां-बेटी की हालत में सुधार है। दोनों की हालत पर लगातार नजर रखी जा रही है।

You May Also Like

English News