साथ आएंगे अजय देवगन और रणबीर कपूर, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

निर्देशक लव रंजन लीक से हटकर रोमांटिक कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. 23 फरवरी को रिलीज हुई उनकी फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” महज 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 150 करोड़ रुपये की कमाई की थी. उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो खबर है कि लव अजय देवगन और रणबीर कपूर को साथ में कास्ट करके एक फिल्म बनाने की तैयारी में हैं.निर्देशक लव रंजन लीक से हटकर रोमांटिक कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. 23 फरवरी को रिलीज हुई उनकी फिल्म "सोनू के टीटू की स्वीटी" महज 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 150 करोड़ रुपये की कमाई की थी. उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो खबर है कि लव अजय देवगन और रणबीर कपूर को साथ में कास्ट करके एक फिल्म बनाने की तैयारी में हैं.  25 साल पहले सलमान, सैफ और अक्षय ने किया था Sanju का 'प्रमोशन'  रिपोर्ट्स के मुताबिक लव की इस फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हुआ है लेकिन यह फिल्म साल 2020 तक पर्दे पर रिलीज हो सकती है. डीएनए ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया कि टीम दो पावरफुल परफॉर्मर्स को एक साथ लाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. अजय देवगन और रणबीर कपूर आखिरी बार फिल्म 'राजनीति' में नजर आए थे.  'संजू' देखकर आमिर खान ने दिया रिएक्शन, बोले- दिमाग हिल गया  लव ने फिल्म की रिलीज के बारे में कहा, "हम 2020 के क्रिसमस के आसपास रिलीज के बारे में सोच रहे हैं." जहां तक इस फिल्म की शूटिंग की बात है तो अगले साल तक फिल्म की शूटिंग का काम शुरू किया जा सकता है. तब तक मेकर्स फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम करेंगे. बता दें कि अजय आखिरी बार फिल्म रेड में नजर आए थे और रणबीर की फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाल कर रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक लव की इस फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हुआ है लेकिन यह फिल्म साल 2020 तक पर्दे पर रिलीज हो सकती है. डीएनए ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया कि टीम दो पावरफुल परफॉर्मर्स को एक साथ लाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. अजय देवगन और रणबीर कपूर आखिरी बार फिल्म ‘राजनीति’ में नजर आए थे.

लव ने फिल्म की रिलीज के बारे में कहा, “हम 2020 के क्रिसमस के आसपास रिलीज के बारे में सोच रहे हैं.” जहां तक इस फिल्म की शूटिंग की बात है तो अगले साल तक फिल्म की शूटिंग का काम शुरू किया जा सकता है. तब तक मेकर्स फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम करेंगे. बता दें कि अजय आखिरी बार फिल्म रेड में नजर आए थे और रणबीर की फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाल कर रही है.

You May Also Like

English News