ये लड़की 1 लाख लोगों के साथ बनाना चाहती है संबंध

कहते हैं न कि शौक बड़ी चीज है। दुनिया में तरह-तरह के लोग हैं और सबका शौक भी डिफरेंट है। ऐसा ही कुछ अनोखा शौक लेकर भारत आ रही हैं पोलैंड की एनिया। इस महिला का लक्ष्‍य है कि वह एक लाख लोगों के साथ हमबिस्‍तर होना चाहती है।

 ये लड़की 1 लाख लोगों के साथ बनाना चाहती है संबंध

विडियो: ट्रायल रूम में कैमरा देख उड़े होश, युवती दुकान में चेंज कर रही थी अंडरगारमेंट्स

21 साल की है यह लड़की
पोलैंड में रहने वाली 21 साल की एनिया की ख्‍वाहिश काफी अजीबोगरीब है। अक्‍सर लोग अमीर होने या कुछ खास मुकाम तक पहुंचने का लक्ष्‍य रखते हैं। लेकिन एनिया ने एक लाख मर्दों के साथ संबंध बनाने का टारगेट रखा है। एलिना ने अपनी इस ख्‍वाहिश को पूरा करने का एक तरीका भी ढूंढ निकाला है। वह दुनिया के अलग-अलग देशों में जाकर वहां के मर्दों के साथ संबंध बनाएगी। एलिना इसके लिए भारत आने की भी तैयारी कर रही हैं। 

बड़ी खबर: फरवरी में 15000 रूपये में मिलगा गोल्ड…

ब्‍वॉयफ्रेंड को नहीं कोई एतराज

एक न्‍यूज वेबसाइट की मानें तो एलिना को यह काम करने में काफी मजा आता है। बताते हैं कि एलिना एक मर्द के साथ तकरीबन 20 मिनट तक शारीरिक संबंध बनाती हैं। इस दौरान वह जिंदगी का पूरा आनंद उठाती हैं। एलिना ने अपने इस शौक को पूरा करने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है। फेसबुक पर बकायदा उन्‍होंने अपना एक पेज बनाया है जिसे हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। एनिया का ब्‍वॉयफ्रेंड भी है लेकिन उसे एनिया के इस शौक से कोई एतराज नहीं।

You May Also Like

English News