सानिया मिर्जा की छोटी बहन ले रही है तलाक

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा अपने पति अकबर रशीद से तलाक ले रही हैं. दोनों ने नवंबर 2016 में शादी की थी. सूत्रों की माने तो तलाक के कारणों का अभी पता नहीं है. बहन सानिया की स्टाइलिस्ट अनम फैशन आउटलेट चलाती हैं. साल 2016 अनम की शादी बड़े धूम-धाम से हुई थी, जिसमें सलमान खान, परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता जैसी मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा अपने पति अकबर रशीद से तलाक ले रही हैं. दोनों ने नवंबर 2016 में शादी की थी. सूत्रों की माने तो तलाक के कारणों का अभी पता नहीं है. बहन सानिया की स्टाइलिस्ट अनम फैशन आउटलेट चलाती हैं. साल 2016 अनम की शादी बड़े धूम-धाम से हुई थी, जिसमें सलमान खान, परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता जैसी मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी.    हैदराबाद के बिजनेस अकबर और अनम रिलेशनशिप में थे. उनकी सगाई 2015 में हुई थी. उस समय अनम ने कहा था- मैं हमेशा से फिल्मों जैसा प्रपोजल चाहती थी. इसलिए मैं अकबर से फिल्मी प्रपोजल का इंतजार कर रही थी. तब तक हमारे सगाई का निमंत्रण भी सबको जा चुका था. मैं सोच रही थी कि अरे अकबर ने मुझे वो मूवी वाला प्रपोजल क्यों नहीं दिया. निमंत्रण जाने के बाद मुझे प्रपोजल की उम्मीद नहीं थी.  हालांकि अनम की ये मुराद अकबर ने पूरी की थी. अकबर ने अखबार को बताया था, मुझे पता है अनम बहुत फिल्मी हैं इसलिए मैंने 27 अगस्त को फलकनुमा पैलेस में उन्हें प्रपोज करने का प्लान बनाया था. वहां चारों तरफ गुलाब थे. मैं उनके लिए टियारा लेकर भी गया था. फिर मैंने अपने घुटनों के बल बैठकर उनसे पूछा कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी? बहरहाल अभी तक तलाक के करने का सही सही खुलासा नहीं हुआ है.

हैदराबाद के बिजनेस अकबर और अनम रिलेशनशिप में थे. उनकी सगाई 2015 में हुई थी. उस समय अनम ने कहा था- मैं हमेशा से फिल्मों जैसा प्रपोजल चाहती थी. इसलिए मैं अकबर से फिल्मी प्रपोजल का इंतजार कर रही थी. तब तक हमारे सगाई का निमंत्रण भी सबको जा चुका था. मैं सोच रही थी कि अरे अकबर ने मुझे वो मूवी वाला प्रपोजल क्यों नहीं दिया. निमंत्रण जाने के बाद मुझे प्रपोजल की उम्मीद नहीं थी.

हालांकि अनम की ये मुराद अकबर ने पूरी की थी. अकबर ने अखबार को बताया था, मुझे पता है अनम बहुत फिल्मी हैं इसलिए मैंने 27 अगस्त को फलकनुमा पैलेस में उन्हें प्रपोज करने का प्लान बनाया था. वहां चारों तरफ गुलाब थे. मैं उनके लिए टियारा लेकर भी गया था. फिर मैंने अपने घुटनों के बल बैठकर उनसे पूछा कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी? बहरहाल अभी तक तलाक के करने का सही सही खुलासा नहीं हुआ है.

loading...

You May Also Like

English News