सारा अरफीन खान नहीं हुईं हैं बोर, ‘लव का इंतजार’ में इस तरह…

New Delhi : स्टार प्लस के शो सिया के राम में सूर्पनखा का किरदार निभाने वाली सारा की दिलचस्प बात यह है कि नेगेटिव किरदार निभाते-निभाते अभी तक बोर नहीं हुई हैं।सारा अरफीन खान नहीं हुईं हैं बोर, 'लव का इंतजार' में इस तरह...

रियल लाइफ में सारा साइकॉलोजी पढ़ाती हैं, इन दिनों सारा, सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के नये शो ‘लव का इंतजार’ में भी नेगेटिव किरदार के लिए चुन ली गई हैं।

अपने इस नये अवतार के बारे में सारा ने बताया है कि इस शो में उनका रोल इतना प्रोमिनेंट है कि उसके बगैर कहानी आगे बढ़ ही नहीं पाएगी। साथ ही सारा ने बताया कि वो इस शो में मेन विलेन का रोल निभा रही हैं। उन्होंने कहा मैं विजयालक्ष्मी के किरदार में हूं और जो कि अपनी जिंदगी में अपने पति और परिवार को प्राथमिकता देती है लेकिन फिर भी मेरा किरदार नेगेटिव ही रहेगा।

इससे पहले सारा ने सिया के राम और जमाई राजा में भी नेगेटिव किरदार निभाया है। मजे की बात ये है कि नेगेटिव किरदार निभाते-निभाते सारा बोर नहीं होती हैं।

इसकी वजह यह है कि वह रियल लाइफ में साइकॉलोजी पढ़ाती हैं और वह अपनी माइंड की भी खुद ही कोच हैं। इसलिए वह अपने किरदारों से आसानी से बाहर निकल आती हैं। कहती हैं कि अपना काम कभी घर पर लेकर नहीं आती।

सारा इस शो के जरिये पहली बार परदे पर साड़ी पहनी नज़र आयेंगी। चूंकि शो में वह इंडियन किरदार निभा रही हैं। इस शो में उनके कर्ली हेयर होंगे जो कि उनके ट्रेडमार्क रहे हैं।

You May Also Like

English News