सालों बाद सलमान-कैटरीना दिखेंगे साथ

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ एक समय पर अपने अफेयर की चर्चा में बने हुए थे लेकिन उनकी बात आगे नहीं बढ़ी जिसके बाद ये मामला शांत हो गया. लेकिन इन दोनों के फैंस हमेशा ही दोनों को साथ देखना चाहते हैं. सलमान कैटरीना आखिरी बार ‘टाइगर ज़िंदा है’ में नज़र आये थे जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया था. इसके बाद सलमान और कैट के फैंस उन्हें एक बार फिर साथ देख सकते हैं. जी हाँ, आइये आगे की और भी जानकारी दे देते हैं.बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ एक समय पर अपने अफेयर की चर्चा में बने हुए थे लेकिन उनकी बात आगे नहीं बढ़ी जिसके बाद ये मामला शांत हो गया. लेकिन इन दोनों के फैंस हमेशा ही दोनों को साथ देखना चाहते हैं. सलमान कैटरीना आखिरी बार 'टाइगर ज़िंदा है' में नज़र आये थे जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया था. इसके बाद सलमान और कैट के फैंस उन्हें एक बार फिर साथ देख सकते हैं. जी हाँ, आइये आगे की और भी जानकारी दे देते हैं.   Video : अनिल कपूर के ऐश्वर्या बोलते ही रोने लगे सलमान  खबरों के अनुसार, सलमान और कैट जल्दी ही रैंप वॉक करते दिखाई देंगे. दरअसल, करीब 2 साल बाद सलमान और कैट ड‍िजानर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक कर रहे हैं. ये दोनों मनीष के शो के शो स्टॉपर बने हैं जिसमें दोनों के जलवे देखे जा सकते हैं. इतना ही नहीं मनीष ने कैट का रैंप वॉक का वीडियो शेयर किया है जिसे आप भी यह देख सकते हैं. कैट सिल्वर कलर ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इसके बाद कैटरीना मनीष के लिए अगस्त 2018 के कलेक्शन के लिए वॉक करेंगी.   हॉट एक्ट्रेस और मॉडल्स को टक्कर देती है सलमान की गर्लफ्रेंड  अब काम की बात करें तो सलमना खान 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और फ़िलहाल कैटरीना फ्री हैं. लेकिन कैट और सलमान की फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है. कैट शाहरुख़ के साथ 'जीरो' में नज़र आएँगी और सलमान खान अपनी 'दबंग 3' में दिखाई देने वाले हैं. उम्मीद करते हैं इस फिल्म की डेट बदली नहीं जाएगी.

खबरों के अनुसार, सलमान और कैट जल्दी ही रैंप वॉक करते दिखाई देंगे. दरअसल, करीब 2 साल बाद सलमान और कैट ड‍िजानर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक कर रहे हैं. ये दोनों मनीष के शो के शो स्टॉपर बने हैं जिसमें दोनों के जलवे देखे जा सकते हैं. इतना ही नहीं मनीष ने कैट का रैंप वॉक का वीडियो शेयर किया है जिसे आप भी यह देख सकते हैं. कैट सिल्वर कलर ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इसके बाद कैटरीना मनीष के लिए अगस्त 2018 के कलेक्शन के लिए वॉक करेंगी.

अब काम की बात करें तो सलमना खान ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और फ़िलहाल कैटरीना फ्री हैं. लेकिन कैट और सलमान की फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है. कैट शाहरुख़ के साथ ‘जीरो’ में नज़र आएँगी और सलमान खान अपनी ‘दबंग 3’ में दिखाई देने वाले हैं. उम्मीद करते हैं इस फिल्म की डेट बदली नहीं जाएगी.

You May Also Like

English News