साल के पहले दिन ही हुआ विमान हादसा, यात्रियों में मचा हडकंप…

सेनजोस. क्षेत्र के कोस्टारिका में नए साल के पहले ही दिन विमान दुर्घटना की जानकारी सामने आई है.  विमान में सवार सभी यात्री मारे गए हैं. विमान नेचर एयर का था. दरअसल यह छोटी श्रेणी का एक विमान था, जिसके दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उसमें सवार सभी 12 यात्रियों की मौत की खबर सामने आई है. इन यात्रियों में 10 अमेरिकी यात्री थे, जबकि चालक दल के 2 स्थानीय सदस्य भी शामिल थे.साल के पहले दिन ही हुआ विमान हादसा, यात्रियों में मचा हडकंप...Threat:नए साल के मौके पर तानाशाह किम जोंग ने दी अमेरिका को धमकी, जानिए क्या कहा?

एयरलाइन ने यात्रियों की सूची उपलब्ध करवाई है, जिसकी पहचान आधिकारिक तौर पर हुई है. गौरतलब है कि न्यूयाॅर्क सिटी के उपनगर में निवास करने वाले परिवार ने कहा है कि मृतकों में 5 अमेरिकी परिजन अवकाश पर थे. इन लोगों की पहचान रूस व इरेने स्टैनबर्ग के तौर पर हुई है. बच्चों की मौत से रूस स्टेनबर्ग की बहन टमाना स्टैनबर्ग गमगीन हो गई. विमान के मलबे और दुर्घटना से जुड़ी अन्य तस्वीरों को कोस्टारिका के जनसुरक्षा मंत्रालय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

उन्होंने सोशल मीडिया पर विमान हादसे में मृतकों को लेकर जानकारी और उनके प्रति अपनी संवेदना पोस्ट की हैं. अब विमान के ब्लैक बाॅक्स की जांच की जा रही है. इस मामले में जांच की जा रही है कि विमान का हवाई संपर्क एयर ट्रैफिक कंट्रोल से कब टूटा. 

You May Also Like

English News