साल के हर दिन वर्कआउट करता है साउथ का ये सुपरस्टार

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘भारत अने नेनू’ काफी अच्छी कमाई कर रही हैं. इन दिनों महेश बाबू की फिल्म ‘भारत अने नेनू’ काफी सुर्ख़ियों में भी है, दो ही दिन में इस फिल्म ने शानदार कलेक्शन कर लिया और अब यह फिल्म सभी के दिलो-दिमाग पर छा चुकी है. महेश ने इस फिल्म के लिए ख़ास मेहनत की और आखिकार उनकी मेहनत रंग लेकर ही आई.साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'भारत अने नेनू' काफी अच्छी कमाई कर रही हैं. इन दिनों महेश बाबू की फिल्म 'भारत अने नेनू' काफी सुर्ख़ियों में भी है, दो ही दिन में इस फिल्म ने शानदार कलेक्शन कर लिया और अब यह फिल्म सभी के दिलो-दिमाग पर छा चुकी है. महेश ने इस फिल्म के लिए ख़ास मेहनत की और आखिकार उनकी मेहनत रंग लेकर ही आई.    फिल्म में महेश बाबू के एक्टिंग को देखकर लोग उनकी काफी तारीफें कर रहे है और लोग उनके लुक्स और पर्सनैलिटी के दीवाने हो गए है. आप सभी को बता दें कि महेश की उम्र 42 साल है लेकिन लगते वह मात्र 25 साल के है. महेश अपने आपको फिट रखने के लिए कड़ी मशक्क्त करते है. अपने वर्कआउट और अपनी हेल्थ पर महेश काफी ध्यान देते है और वह हमेशा ही अपनी हेल्थ को लेकर काफी सीरियस रहते हैं. महेश अपनी फिल्मों में चाहे कितना भी बिजी रहे लेकिन वर्कआउट के लिए वह समय निकाल ही लेते है.    अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए वह काफी मेहनत करते है और हर दिन 5-6 मील का सेवन करते है. महेश के साथ ही उनकी पत्नी भी उनकी डाइट का पूरा ध्यान रखती है और उन्हें खाने-पीने में हेल्दी आइटम ही देती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान महेश ने कहा था कि वह कभी स्ट्रेस नहीं लेते ना ही कभी दुखी होते है. महेश अपनी बॉडी पर साल के 365 दिन काम करते है और हर दिन अपनी बॉडी कि देख-रेख करते है. महेश का हर दिन का वर्कआउट टाइम 1 या डेढ़ घंटा होता है.

फिल्म में महेश बाबू के एक्टिंग को देखकर लोग उनकी काफी तारीफें कर रहे है और लोग उनके लुक्स और पर्सनैलिटी के दीवाने हो गए है. आप सभी को बता दें कि महेश की उम्र 42 साल है लेकिन लगते वह मात्र 25 साल के है. महेश अपने आपको फिट रखने के लिए कड़ी मशक्क्त करते है. अपने वर्कआउट और अपनी हेल्थ पर महेश काफी ध्यान देते है और वह हमेशा ही अपनी हेल्थ को लेकर काफी सीरियस रहते हैं. महेश अपनी फिल्मों में चाहे कितना भी बिजी रहे लेकिन वर्कआउट के लिए वह समय निकाल ही लेते है.

अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए वह काफी मेहनत करते है और हर दिन 5-6 मील का सेवन करते है. महेश के साथ ही उनकी पत्नी भी उनकी डाइट का पूरा ध्यान रखती है और उन्हें खाने-पीने में हेल्दी आइटम ही देती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान महेश ने कहा था कि वह कभी स्ट्रेस नहीं लेते ना ही कभी दुखी होते है. महेश अपनी बॉडी पर साल के 365 दिन काम करते है और हर दिन अपनी बॉडी कि देख-रेख करते है. महेश का हर दिन का वर्कआउट टाइम 1 या डेढ़ घंटा होता है.

You May Also Like

English News