अब सनी पर लगा मर्दों को जबरन कंडोम इस्तेमाल कराने का आरोप

मुंबई : बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपनी एक्टर्स के रूप में पहचान बनाने वाली सनी लियोनी फिल्मों और एड में अपने बोल्ड अंदाज की वजह से हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक बार फिर से सनी लियोनी के कंडोम एड पर विवाद हुआ है। इस बार सनी के सनी के कंडोम एड पर एक राजनैतिक पार्टी ने आपत्ति जताई है।

आखिर जल ही गई सलमान की ट्यूबलाइट, वीडियो आया सामने

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सनी लियोनी के कंडोम एड करने की वजह से गोवा के एक महिला संगठन हिंदू जनजागृति समिति की महिला शाखा रणरागिनी ने कंडोम और दूसरी एक्ट्रेसेस के गर्भनिरोधक गोलियों वाले ऐड पोस्टर्स को हटाने की मांग की है. जिसकी वजह से सनी सोशल साइड चर्चा में नजर आई थीं.

वैसा ही एक और मामला सामने आया है जिसकी वजह से सनी विवादों में नजर आई है. असल में सनी लियोनी ने हाल ही में एक कंडोम ऐड के लिए काम किया हैं. जिसके वजह से सनी और ऐड कम्पनी दोनों ही कॉन्ट्रोवर्सी में उलझ गये हैं. जिसमे सनी ने बेहद ही बोल्ड और सेक्सी लुक में नज़र आई हैं.

उनका ये बोल्ड अंदाज महाराष्ट्र की एक राजनीतिक पार्टी को पसंद नहीं आया। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) की महिला शाखा ने विज्ञापन को लेकर विरोध जताया. उन्होंने इस विज्ञापन को दिखाने पर रोक लगाने की मांग की है.

महिला शाखा की सचिव शीला गांगुर्दे का कहना है कि विज्ञापन को देखकर सभी महिला दर्शक बहुत शर्मिंदगी महसूस करती हैं विभिन्न टीवी चैनलों पर दिखाए जाने वाले इस तरह के विज्ञापनों से घरेलू महिलाओं जैसे मां, बहन, पत्नी या बेटी के सामने टीवी पर घर पर बैठकर इस तरह के विज्ञापन को देखना सहज नहीं है.

उन्होंने कहा कि अभिनेत्री विज्ञापन में बहुत वाहियात तरीके से पुरुष को कंडोम का इस्तेमाल करने के लिए उत्तेजित करती हैं.

महिला शाखा की सचिव ने सनी को 10 दिन की चेतावनी दी है. इस एड को हटाने के लिए कहा. और उन्होंने यह भी कहा कि सनी ने उनकी बात नहीं मानी तो वो इस मामले को सूचना-प्रसारण मंत्रालय के सामने उठाएगी.

You May Also Like

English News