#सावधान: 4 दिन बाद इन राशियो में बदलेगा बृहस्पति, होगा ये शुभ-अशुभ असर….

बृहस्पति ग्रह करीब 13 महीने के बाद अपनी राशि बदलते है। एक साल तक कन्या राशि में रहने के बाद 12 सितंबर को यह अपना घर बदलेंगे यानि कन्या से तुला राशि में प्रवेश करेंगे। गुरु को शुभ फलदायी देने वाला ग्रह माना जाता है। इस राशि परिवर्तन से नौकरी,व्यापार,घर-परिवार,सुख-शान्ति,धन-सम्पदा,वैवाहिक जीवन और स्वास्थ्य पर गहरा असर पडेगा।#सावधान: 4 दिन बाद इन राशियो में बदलेगा बृहस्पति, होगा ये शुभ-अशुभ असर....

#सावधान: इन राशियों पर 9 सितंबर की शाम से होगा राहु-केतु का महापरिवर्तन….

नौकरी और व्यापार पर पड़ेगा असर 

गुरु के राशि परिवर्तन से कुछ राशि वालों के लिए नौकरी के क्षेत्र में सकारात्मक परिणाम आने के संकेत है। नई नौकरी के कई मौके आ सकते है। वर्तमान नौकरी में पिछले कई दिनों से चल रहें तनाव का असर कम होने लगेगा। अगर कुछ लोग नौकरी में परिवर्तन चाह रहे है तो यह उनके लिए शुभ समय साबित हो सकता है। गुरु के राशि परिवर्तन से व्यापार में विस्तार होने की पूरी संभावना है। साथ ही पूरे साल कारोबार अच्छा रह सकता है।

आर्थिक स्थिति मे होगा सुधार
सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा
सेहत की नजरिए से गुरु का कन्या राशि से तुला राशि में परिवर्तन उतार-चढ़ाव से भरा रह सकता है। ह्रदय रोग और किडनी की समस्या से जूझ रहे लोग के लिए आने वाले महिनों में परेशानियां आ सकती है। इस दौरान कई तरह की छोटी-मोटे रोग हो सकते है इसलिए सेहत को लेकर सतर्क रहें।
परिवार और दाम्पत्य जीवन में आएगा बदलाव

You May Also Like

English News