सिंधिया का बड़ा बयान, कहा- कटारे को फंसाने की साजिश रच रही सरकार

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया खुलकर कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के पक्ष में आ गए है .उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसी भी स्थिति में दबाव की राजनीति में नहीं आएगी .प्रदेश सरकार निर्दोष विधायक को फंसाने की साजिश रच रही है. कटारे ने खुद शिकायत की और उन्हें ही आरोपी बना दिया.सिंधिया का बड़ा बयान, कहा- कटारे को फंसाने की साजिश रच रही सरकार

गौरतलब है कि भोपाल से अशोकनगर के मुंगावली और शिवपुरी के कोलारस विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में प्रचार करने जा रहे सिंधिया ने शुक्रवार को प्रेस को बताया कि निर्दोष विधायक कटारे को प्रदेश सरकार पुलिस के माध्यम से फंसाने की साजिश रच रही है.

बता दें कि कटारे से जुड़े सवाल पर सिंधिया ने कहा सरकार अन्याय की राजनीति कर दबाव बनाना चाहती है, लेकिन कांग्रेस और कटारे दबाव में नहीं आएँगे. सरकार के इशारे पर पुलिस ने षड्यंत्र रचा है, उन्हें फंसाने का. पूरी कांग्रेस कटारे के साथ है .वह निर्दोष विधायक ने शिकायत की और उन्हें ही आरोपी बना दिया.इस मौके पर उन्होंने प्रदेश में बढ़ रहे महिला अपराध और बेरोजगारी का जिक्र कहा कि कोलारस और मुंगावली की जनता वर्तमान प्रदेश सरकार को अपना संदेश दे देगी.

You May Also Like

English News