सिक्स पैक एेब्स बनाने में जुटीं सुष्मिता सेन, शेयर किया वीडियो और तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन 42 साल की हैं लेकिन बढ़ती उम्र उनके लिए केवल एक नंबर है. वो बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन पर बढ़ती उम्र का असर नहीं हो रहा है. वो आज भी बेहद कम उम्र की लगती हैं. फिल्मों से दूर सुष्मिता इन दिनों अपनी दोनों बेटियों की परवरिश में बिजी हैं. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें उनके ऐब्स साफ देखे जा सकते हैं. तस्वीर के कैप्शन में फिटनेस फ्रीक सुष्मिता ने लिखा- उन्हें अपनी बॉडी पर गर्व महसूस होता है.

वैसे इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह पुश अप करती दिख रही थी. जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था.

अपने लंबे फिल्मी करियर में सुष्मिता ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. बीवी नंबर वन, मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यों किया, बेवफा जैसी फिल्में लोग आज भी काफी पसंद की जाती हैं.

गौरतलब है कि सुष्मिता ने साल 1994 में मिस युनिवर्स का खिताब जीता था. जिसके बाद उन्होंने अपना बॉलीवुड सफर शुरू किया था. सुष्मिता आखिरी बार साल 2010 में फिल्म नो प्रोब्लम में नजर आईं थी. इसके बाद से ही उन्होंने बॉलीवुड से दूरियां बना ली.

You May Also Like

English News