सिद्धार्थ मल्होत्रा का खुलासा, किसी खास के साथ करते थे ‘फोन सेक्स’

आमतौर पर काफी शर्मीले स्वभाव के माने जाने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सिद्धार्थ ने कहा है कि वो फोन पर अडल्ट बातें करते थे और वो किसी के साथ शावर में नहा भी चुके हैं।सिद्धार्थ मल्होत्रा का खुलासा, किसी खास के साथ करते थे 'फोन सेक्स'

करीना कपूर का इनकम टैक्‍स अकाउंट हैक करने वाले काे पुलिस ने पकड़ा

 सिद्धार्थ ने ये खुलासा करण जौहर के चेट शो ‘ कॉफी विद करण’ पर किया और इसका प्रोमो हाल ही में आउट किया। ‘कॉफी शॉट्स’ नाम के एक राउंड में जब करण ने सिद्धार्थ से पूछा कि क्या उन्होंने किसी से फोन पर कभी अडल्ट बातें की हैं और शावर में किसी के साथ नहाए हैं ? तो इस पर सिद्धार्थ ने हां कहा।
 सिद्धार्थ का जवाब सुनकर जैक्लीन अवाक रह गईं और हंसने लगीं। खुद करण जौहर को भी सिद्धार्थ के इस कन्फेशन से हैरानी हुई। 
 वैसे इन दिनों खबरें हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैक्लीन फर्नांडिस के बीच कुछ पक रहा है। कुछ दिनों पहले दोनों को साथ भी देखा गया।

18 साल बाद फिर पिता बनेंगे सलमान खान

दोनों की एक तस्वीर दिखाते हुए जब करण ने जैक्लीन और सिद्धार्थ से उसके बारे में पूछा कि उनके बीच क्या चल रहा है तो जैक्लीन ने कहा कि वो स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। इस पर करण ने चुटकी ली और कहा कि अच्छा आजकल रिलेशनशिप को ये नया नाम दिया है।देखिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का बोल्ड कन्फेशन इस प्रोमो में –  बता दें कि सिद्धार्थ और जैक्लीन फिल्म ‘रीलोड’ में नजर आएंगे। ये फिल्म ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ स्टारर ‘बैंग बैंग’ का सीक्वल है।

 

You May Also Like

English News