सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद इस शख्स के साथ पार्टी कर रही हैं आलिया भट्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए एक तस्वीर परेशान करने वाली हो सकती है. वैसे है तो ये उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की, लेकिन वे जिसके साथ तस्वीर में हैं, वह हैरान करने वाला है. दरअसल, ये कोई और नहीं आलिया के एक्स बॉयफ्रेंड अली दादरकर हैं.सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद इस शख्स के साथ पार्टी कर रही हैं आलिया भट्टअभी-अभी: ‘पद्मावती’ के सेट से लीक हुई शाहिद की एक फोटो, जिससे देखकर आप हो जायेंगे हैरान…

बता दें कि कि पिछले दिनों आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेक-अप होने की खबरें आई थीं. इसकी वजह सिद्धार्थ का जैकलीन फर्नांडिस से अफेयर बताया गया. अ जैंटलमेन के दौरान सिद्धार्थ और जैकलीन के बीच गहरी दोस्ती हो गई थीं. अब इंस्टाग्राम पर पोस्ट एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें आलिया अपने दो दोस्तों के साथ दिख रही हैं. इनमें एक उनके एक्स बॉयफ्रेंड अली दादरकर हैं. अली के साथ आलिया का अच्छा रिश्ता रहा है. पिछले साल नवंबर में वरुण धवन ने बताया था कि आलिया दुबई के एक युवक को डेट रही थीं. ये उनके बचपन के दोस्त अली ही थे.

इस सबके बाद यह चर्चा भी तेज हो गई कि क्या अब आलिया और सिद्धार्थ का रिलेशन खत्म मान लिया जाए. दोनों के रिश्ते में कड़वाहट की खबरें आम हो गई हैं. यह भी कहा जा रहा है कि आलिया शायद अपने पुराने प्यार के पास वापस लौट आई हैं.

You May Also Like

English News