सिद्धि सिद्धमुख के सिर सजा डाबर आंवला मिस नार्थ इंडिया प्रिंसेज का ताज

खूबसूरती के साथ जजों के सवालों का दिलकश जवाब देकर गुरुग्राम की सिद्धि सिद्धमुख डाबर आंवला मिस नार्थ इंडिया प्रिंसेज चुनी गईं। गोमतीनगर के होटल हयात में बुधवार को तीन घंटे तक चले ग्रैंड फिनाले के तीन राउंड में दिल्ली से इकोनॉमिक्स की पढ़ाई कर रही सिद्धि को विजेता चुना गया।सिद्धि सिद्धमुख के सिर सजा डाबर आंवला मिस नार्थ इंडिया प्रिंसेज का ताज

 

उन्हें डाबर और ‘अमर उजाला’ की ओर से 51-51 हजार रुपये का नकद इनाम दिया गया। बरेली की आकांक्षा फर्स्ट रनरअप और लखनऊ की बेटी बीकॉम की छात्रा साक्षी शिवानंद सेकेंड रनरअप रहीं। विजेताओं को अभिनेत्री स्वरा भास्कर, मॉडल-अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, गीतकार-लेखक मनोज मुन्तजिर ने ताज पहनाए।

जीत के बाद सिद्धि ने कहा मुझे इस जीत का यकीन नहीं हो रहा है। सभी प्रतिभागी मजबूत थे। इनाम में मिली राशि मम्मी-पापा को दूंगी। हालांकि  इसका अफसोस है कि वे मुझे जीतता हुए नहीं देख सके। मुझे मॉडलिंग में कॅरिअर बनाना है, लेकिन अपनी पढ़ाई भी पूरी करनी है।

ज्यूरी पैनल में शामिल रहीं मिस इंडिया वर्ल्ड 2016 प्रियदर्शनी चटर्जी, ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा, फैशन डिजाइनर अस्मां हुसैन, म्यूजिक कंपोजर-सिंगर अनुपमा राग, सोशल वर्कर साहित्यविद कनक रेखा चौहान, फिल्म निर्देशक विकास पांडया ने भी क्राउन पहनाए। विजेताओं को रोशन तनेजा के एक्टिंग इंस्टीट्यूट में अभिनय सीखने का मौका भी मिलेगा।

फर्स्ट रनरअप को ‘अमर उजाला’ और डाबर की ओर से 25-25 हजार, सेकेंड रनरअप को 15-15 हजार का नकद पुरस्कार मिला। नुपूर पंत के गानों के धमाल के बीच चले ग्रैंड फिनाले में डाबर आंवला मिस कांगनिएल्टी, डाबर आंवला मिस ब्यूटीफुल हेयर, डाबर आंवला मिस फोटोजेनिक, कैच मिस प्योर हार्ट, हांडा टू व्हीलर मिस पापुलर, डैट्सन मिस स्टाइलिश, जी.टी.वी. मिस वेलनेस, आइसोटीन मोस्ट ब्यूटीफुट एंड हेल्दी आईस और ड्रीम्स मिस स्मार्ट ब्रेन्स के विजेता भी चुने गए। इन्हें गिफ्ट हैंपर दिए गए।

You May Also Like

English News