सिद्धू का कपिल शो को कहेंगें अलविदा, पंजाब पर करेंगे….

चंडीगढ़: क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी का दामन छोड़कर अपना सियासी मंच आवाज़-ए-पंजाब शुरू कर लिया है. अब वह जल्द ही कपिल शर्मा शो को भी आखिरी सलाम करने वाले हैं.

navjot-singh-sidhu-800x445

सिद्धू के करीबी लोगों की मानें तो सितंबर के बाद वह कपिल शर्मा शो में नहीं दिखेंगे. सिद्धू को इस शो से सालाना 25 करोड़ रुपये की आमदनी होती है. वह एक अक्टूबर को अमृतसर पहुंच रहे हैं जहां उनके जोरदार स्वागत की तैयारी चल रही है.

सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने बताया कि उनके पति पहले ही साफ़ कर चुके हैं कि पंजाब की ज़िम्मेदारी से बढ़कर उनके लिए कुछ भी नहीं है. सूत्रों के मुताबिक आवाज़-ए -पंजाब को सियासी पार्टी में तब्दील करने की तैयारी चल रही है. इस सिलसिले में पंजाब की जनता को चौथा विकल्प देने के लिए लुधियाना के बैंस बंधुओं और पूर्व हॉकी इंडिया कैप्टन परगट सिंह की बातचीत समान सोच वाली पार्टियों से चल रही है.

उम्मीद है कि सिद्धू के पंजाब आने के बाद अक्टूबर के पहले हफ्ते में नई पार्टी का ऐलान कर दिया जायेगा. आम आदमी पार्टी से अलग हुए सुच्चा सिंह छोटेपुर सिद्धू की पार्टी से जुड़ने का इशारा पहले ही कर चुके हैं. इसके अलावा, योगेंद्र यादव की अगुवाई वाले स्वराज अभियान से अलग हुए पंजाब के नेताओं की लोकतान्त्रिक स्वराज पार्टी भी सिद्धू के सियासी मंच से बातचीत कर रही है.

You May Also Like

English News