सिद्धू का बड़ा बयान, कहा- खानदानी हैं राहुल गांधी, वक्त आ गया है देश का नेतृत्व उनके जैसा नेता करे

कांग्रेस के फायर ब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू आजकल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की खूब तारीफ कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि राहुल गांधी एक खानदानी शख्शियत हैं और अब वो परिपक्व हो गए हैं। आगे सिद्धू ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि इस देश का नेतृत्व राहुल गांधी जैसा खानदानी नेता करे। हमें अपने नेता पर पूरा भरोसा है। उन्होने कहा कि राहुल गांधी हार को जीत में तब्दील करने का काम कर रहे हैं।सिद्धू का बड़ा बयान, कहा- खानदानी हैं राहुल गांधी, वक्त आ गया है देश का नेतृत्व उनके जैसा नेता करे

Politics: सीएम योगी आदित्यानाथ को काला झण्डा दिखाने वाली इस युवती को मिली हार!

उधर, ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि सिद्धू गुजरात विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार के लिए जाने को तैयार नहीं हैं। पार्टी हाईकमान के तमाम प्रयास के बावजूद सिद्धू हामी नहीं भर रहे हैं। पंजाब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अहमदाबाद जाने की तैयारी में हैं। कैप्टन 5 दिसंबर को गुजरात के लिए रवाना होंगे। 

 
बता दें सिद्धू हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी प्रचार के लिए नहीं गए थे। इस वजह से पार्टी की खासी किरकिरी भी हुई है, जबकि पंजाब के आधा दर्जन मंत्री हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार में जुटे थे। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी दो दिनों तक प्रचार किया था। गौरतलब है कि सिद्धू भले ही इन दिनों कांग्रेस के मंत्री हो, लेकिन किसी भी मौके पर उन्होंने भाजपा के खिलाफ मोर्चा नहीं खोला है। 

You May Also Like

English News