सिद्धू ने क्रिकेट शुरु होने से पहले कहा- PAK से मैच जीत जाओ तो समझो धुल गए सारे पाप..

चैंपियंस ट्रॉफी का सबसे बड़ा मुकाबला कुछ देर में बर्मिंघम में खेला जाएगा जब भारत और पाकिस्तान की टीमें मैच में आमने-सामने होंगी. पूरे देश में क्रिकेट फैंस की निगाहें इस मैच पर लगी हैं. पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू इस मैच की अहमियत का बखान अपने ही अंदाज में करते नजर आए. 

चैंपियंस ट्रॉफी: आखिर भारत-PAK मैच में टीम इंडिया के जीतने पर क्या होगा असर?जानिए..सिद्धू ने क्रिकेट शुरु होने से पहले कहा- PAK से मैच जीत जाओ तो समझो धुल गए सारे पाप..चैंपियंस ट्रॉफी: आज हाई वोल्टेज मुकाबले में IND-PAK की होगी बड़ी भिड़ंत…

पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मैच से पहले कहा कि जहां देश की साख का सवाल होता है, वहां अगर पाकिस्तान से मैच जीत जाओ तो ऐसा समझो कि गंगा नहा लिए. सारे पाप धुल जाते हैं.

भारत-पाक मैच के प्रति लोगों में जबर्दस्त दीवानगी है. कहा जा रहा है कि रविवार की शाम बिताने का इससे अच्छा तरीका नहीं हो सकता कि भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच देखने को मिले. सिर्फ भारत-पाक में नहीं बल्कि बर्मिंघम में भी लोगों में इस मैच का जबर्दस्त क्रेज देखा जा रहा है और मैच के दौरान स्टेडियम पूरी तरह फुल रहने का अनुमान है.

You May Also Like

English News