सिद्धू ने भरा अमृतसर ईस्‍ट से नामांकन, कहा- कोई निजी लड़ाई नहीं

अमृतसर। कांग्रेस में शामिल होने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को अमृतसर ईस्‍ट से नामांकन भर दिया है। नामांकन दाखिल कर बाहर निकले सिद्धू ने कहा कि मैं अपने लिए चुनाव नहीं लड़ रहा हूं और मुझे कोई पद नहीं चाहिए। इस बार पंजाब पंजाबीयत और हर पंजाबी को भी जीतना होगा। जो एकता लाएगा उसे सम्‍मान मिलेगा और जो लड़ाएगा उसे अपमान।

सिद्धू ने भरा अमृतसर ईस्‍ट से नामांकन, कहा- कोई निजी लड़ाई नहीं

एक फोन कॉल पड़ी इतनी महंगी कि गवाने पड़े गये बुजुर्ग को 20 हजार रुपये

सिद्धू बिना किसी तामझाम के अमृतसर पूर्वी से नामांकन दाखिल करने जिला विकास व पंचायत ऑफिसर के कार्यालय पहुंचे। उनके साथ कई समर्थक भी थे। उन्‍होंने वहां अपना नामांकन निर्वाचन अधिकारी को सौंपा। इस मौके पर उनकी पत्‍नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू भी मौजूद थीं।

सिद्धू के अलावा कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने लंबी विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। वह दो सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्‍होंने पटियाला शहरी सीट से भी अपना नामांकन पत्र पहल ही दाखिल किया था। लंबी सीट पर वह मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को चुनौती देंगे।

वहीं आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने जलालाबाद विस सीट से नामांकन भरा है। दूसरी ओर, विभिन्‍न दलों के कई बागी नेताओं ने भी आजाद उम्‍मीदवारों के तौर पर अपने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं।

You May Also Like

English News