सिनटा ने शिल्पा शिंदे के मामले पर बुलायी आपात में बैठक

सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिनटा) ने शिल्पा शिंदे के मामले पर एक आपात बैठक बुलायी है। अभिनेत्री द्वारा इस क्षेत्र के तीन संगठनों के प्रमुखों के खिलाफ मानहानि का एक मामला दायर किये जाने के बाद ऐसा किया गया है। शिल्पा ने गुरुवार को इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूर्स काउंसिल के अध्यक्ष हैरी बवेजा, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इंप्लाइज के अध्यक्ष और सदस्य दिलीप पिथवा और सिनटा के सुशांत सिंह के खिलाफ मानहानि का एक मामला दायर किया है।

अभिनेत्री ने दावा किया है कि उसने धारावाहिक ‘भाभीजी घर पर हैं’ के निर्माताओं को सूचना दी थी कि उनका इलाज चल रहा है और इसके चलते वह धारावाहिक की शूटिंग नहीं कर पाएंगी। हालांकि, आईएफटीपीसी, सिनटा और एफडब्ल्यूआईसीई ने उसे कहीं और काम करने से ‘प्रतिबंधित’ कर दिया।
और किसी निर्माण कंपनी को उसे काम देने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी। सिंह ने बताया, ‘मैंने आज अपने संगठन की एक आपात बैठक बुलायी है। हमारे क्या कानूनी अधिकार हैं इस पर विचार करेंगे. अब हमारे यहां अप्रैल में चुनाव होने है, आज नामांकन की आखिरी तारीख है। उसने ऐसे में यह सब करने के बारे में क्यों सोचा यह हमारी समझ से परे है।’ 
उन्होंने कहा, ‘मुझे यह समझ में नहीं आ रहा कि वह वास्तव में क्या चाहती हैं। अगर वह संगठन के एक सदस्य के रूप में (बनी) रहना चाहती हैं तो उन्हें नियमों का पालन करना होगा और पेशेवर तरीके से पेश आना होगा। उन्होंने अब हमें कोई कड़ी कार्रवाई करने के लिए मजबूर कर दिया है।

You May Also Like

English News