सिनसिनाटी मास्टर्स ख़िताब किया हासिल, बोपन्ना और सानिया हुए बाहर

भारत की टेनिस खिलाडी सानिया मिर्जा सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में खेल रही थी. सानिया मिर्जा ने सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में खेलते हुए महिला डबल्स के क्वार्टर फाइनल तक पहुंचने में कामयाबी हासिल की थी.v लेकिन आगे अपने अभियान को जारी नहीं रख सकी और बहार हो गई .सिनसिनाटी मास्टर्स ख़िताब किया हासिल, बोपन्ना और सानिया हुए बाहर13 साल पुरानी दोस्ती टूटने का कारण बने मोदी, जुदा हुआ नीतीश का सियासी सारथी

जहा सानिया मिर्जा अपनी महिला जोड़ीदार के साथ क्वार्टर फाइनल से बहार हुए तो रोहन बोपन्ना अपने पुरुष जोड़ीदार के डबल्स में सेमीफाइनल से बाहर हो गए. इन दोनों के बाहर होने के साथ ही भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गई है.

रोहन बोपन्ना और उनके जोड़ीदार क्रोएशिया के इवान डोडिज की सातवीं वर्यीता प्राप्त जोड़ी को दूसरी वर्यीता प्राप्त जोड़ी पोलैंड के लुकास्ज कुबोत और मार्सेलो मेलो ने बाहर का रास्ता दिखाया.लगभग 1 .36 मिनिट तक चले इस मैच में बोपन्ना और डोडिज को 1-6, 7-6, 7-10 से हार का सामना करना पड़ा. दूसरी तरफ सानिया मिर्जा और चीन की शुआइ पेंग की जोड़ी सेमीफाइनल में ताइवान की ह्सी सू-वेई और रोमानिया की मोनिका निसुलेस्कु से मत खा गई .यह मैच भी एक घंटा ३३मिनिट तक चला.जिसमे सानिया और पेंग 4-6, 6-7 से हार गई .

You May Also Like

English News