सिमरन का हुआ दूसरा गाना रिलीज, पिंजरा तोड़ने का संदेश दे रही हैं……

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’का दूसरा गाना रिलीज हो गया है. जहां फिल्म का पहला गाना ‘लगदी है ठाएं’एक डांस नबंर था वहीं दूसरा गाना ‘पिजंरा तोड़ के’इमोशनल ट्रैक है. यह गाना फिल्म में सिमरन की कहानी बयां करता है और उसके किरदार से काफी हद तक पर्दा उठाता है. गाने को सुनिधि चौहान ने गाया है और सचिन-जिगर ने कंपोज किया है. इस खूबसूरत गाने के बोल प्रिया सराइया ने दिए हैं.

सिमरन का हुआ दूसरा गाना रिलीज, पिंजरा तोड़ने का संदेश दे रही हैं......

हो ना हो इस गाने को देखऩे के बाद कंगना के फैंस के लिए इस फिल्म का इंतजार करना और भी मुश्किल हो जाएगा. आखिर जब गाने में ही इतना इंटरटेनमेंट मिल जाए, तो कोई फिल्म के लिए बेसब्र क्यों न हो! इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर की क्रिटिक्स ने वैसे भी काफी तारीफ की है. यह फिल्म 15 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी.

बाढ़ से एक करोड़ दस लाख लोग हुए प्रभावित, सिर्फ बिहार में 159 मौतें, रेल लाइन-हाइवे सब हुआ पानी-पानी

फिल्म की कहानी एक गुजराती लड़की सिमरन के इर्द-गिर्द घूमती है. हालांकि रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म की कहानी पंजाबी लड़की संदीप कौर की असल जिंदगी से प्रेरित है. संदीप कौर फिलहाल अमेरिका की जेल में बंद हैं. संदीप कौर पर बैंक से चोरी करने का आरोप है. जुए में बुरी तरह से हारने के बाद कर्ज में डूबी संदीप कौर ने डकैती का सहारा लिया था.

कंगना का किरदार इस फिल्म में काफी बेबाक, बिंदास और अल्हड़ है. उनके किरदार सिमरन को जुआ खेलने और चोरी करने की बुरी लत है. गाने में दिखाया गया है कि सिमरन को अकेले रहने से डर नहीं लगता और वो खुद की कंपनी को बखूबी एंजॉय करती है. इस गाने में कंगना रनौत अपनी आजादी का जश्न मनाती दिख रही हैं.

इससे पहले कंगना रनौत फिल्म ‘रंगून’ में दिखी थीं. इस फिल्म से कंगना को काफी उम्मीदें थीं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे ठंडा रिस्पॉन्स मिला.

You May Also Like

English News