सिरफिरे आशिक से परेशान रिसर्च सॉकालर पहुंच गयी कोतवाली

लखनऊ : इश्क का भूत अगर सिर पर चढ़ जाए तो वह अच्छे खास इंसान को पागल बना देता था और खास कर एक तरफा प्यार का जूनन तो इंसान को किसी भी हद तक जाने के लिए मजबूर कर सकता है। ऐसे ही एक सिरफिर आशिक का शिकार हुई लविवि में पढऩे वाली एक शोध छात्रा। एक निलम्बित छात्र कई दिनों से उसे परेशान कर रहा है। आरोपी ने छात्रा के मोबाइल फोन पर कुछ अश्लील मैसेज भी भेजे। बुधवार को आरोपी ने छात्रा के साथ विवि परिसर में ही छेडख़ानी की। इसके बाद छात्रा ने उसके खिलाफ हसनगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है।



तालकटोरा के राजाजीपुरम इलाके में रहने वाली एक छात्रा लविवि से शोध कर रही है। छात्रा का कहना है कि एक निलम्बित छात्र संधरत्न आनंद कुछ दिनों से उसको परेशान कर रहा है। छात्रा ने कई बार आरोपी युवक को इस बात के लिए टोका पर वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। इस बीच आरोपी की हिम्मत और बढ़ गयी और उसने छात्रा के मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिये।

छात्रा का आरोप है कि 22 फरवरी को जब वह विवि स्थित अपनी लैब पहुंची तो आरोपी छात्र ने उसको पकड़ लिया। छात्रा ने जब सिरफिरे की इस तरह का विरोध किया तो आरोपी ने छात्रा को जान से मारने की धमकी दी। सिरफिरे छात्र संधरत्न की हरकतों से परेशान छात्रा इस घटना के बाद सीधे हसनगंज पुलिस के पास पहुंच गयी।

छात्रा ने पुलिस को अपने साथ हुई सारी घटना के बारे में बताया और आरोपी के भेज गये अश्लील मैसेज का स्क्रीन शाट भी पुलिस को दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए हसनगंज पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ छेडख़ानी और धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अभी तक इस मामले में पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस का कहना है उसकी तलाश की जा रही है।

loading...

You May Also Like

English News