सिरफिरे ने पड़ोस में रहती बच्ची का काटा गला फिर पीने लगा खून

सनक में डूबे सिरफिरे कभी-कभी ऐसी शर्मनाक वारदातों को अंजाम देते हैं, जिससे किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए। अक्सर ये सिरफिरे किसी बेगुनाह की जिंदगी बर्बाद करने में जरा भी नहीं हिचकते। 
सिरफिरे ने पड़ोस में रहती बच्ची का काटा गला फिर पीने लगा खून

OMG! इन 57 अमीरों के पास 91 करोड़ लोगों के बराबर संपत्ति

मामला बेरहामपुर का है, जहां से यू बैरागी (33) नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है। बैरागी ने कथित तौर पर तीसरी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची का गला काटा और फिर उसका खून भी पीने की कोशिश की। बाड़ा अर्जीपाली में रहने वाले बैरागी पर आरोप है कि वह बच्ची पर कई दिनों से नजर बनाए बैठा हुआ था। 

घर के पास खेल रही थी बच्ची

सपा की ‘साइकिल’ पर चुनाव आयोग का फैसला आज

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक बच्ची अपने घर के पास दोस्तों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान सनकी वहां आया और बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया। इसके बाद उसने ब्लेड से उसका गला काटा और कथित तौर पर खून पीने लगा। बुरी तरह घायल हुई बच्ची को छत्तरपुर के एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया है, जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है।
वही क्रूरता की हदें पार कर चुका बैरागी भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन लोगों ने उसे गोपालपुर पोर्ट जेट्टी में धर दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी को कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेज दिया है। ​पुलिस का कहना है कि बैरागी ने अपने किए की वजह जाहिर नहीं की है, लेकिन पुलिस को शक है कि वह मानसिक तौर पर ठीक नहीं है। हालांकि, इसकी जांच की जा रही है, की आखिर बैरागी ने इस तरह का अपराध क्यों किया। 

 

You May Also Like

English News