सिर्फ चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर ही नहीं, ये 6 बॉलीवुड स्टार पहुंचे जेल…

बॉलीवुड के कई स्टार सेक्सुअल हरैसमेंट केसेस में फंसे हैं। ताजा मामला चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर करीम मोरानी का है, तो भोजपुरी एक्टर मनोज पांडे भी सलाखों के पीछे पहुंच चुका है। जानें, ऐसे ही 6 बड़े स्टार के बारे में, जिनका ऐसे स्कैंडल्स से नाम जुड़ा…सिर्फ चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर ही नहीं, ये 6 बॉलीवुड स्टार पहुंचे जेल...

अभी-अभी: BJP विधायक ने पेश की इंसानियत की मिसाल, घायल को पीठ पर लादकर पहुंचाया अस्पताल

करीम मोरानी: शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर करीम मोरानी पर एक 25 साल की लड़की ने रोल देने का झांसा देकर कई बार रेप करने का आरोप लगाया। करीम अभी जेल भेजे जा चुके हैं। उनकी जमानत याचिका खारिज हो गई है। 

इंदर कुमार: सलमान खान के दोस्त रहे मरहूम अभिनेता इंदर कुमार पर रोल दिलाने के नाम पर रेप के आरोप लगे। उन्हें जेल भी जाना पड़ा। ये मामला 2014 का है। इसी साल इंदर कुमार की मौत हो गई। कभी इंडस्ट्री के चमकदार सितारे माने जाते रहे इंदर ने शराब, शबाब, ड्रग्स में बहकर अपनी जिंदगी तबाह कर ली। 
 महमूद फारूकी: ‘पीपली लाइव’ के सह-निर्देशक महमूद फारूकी अमेरिकन स्कॉलर के रेप के मामले में पकड़ गए। कोलंबिया यूनिवर्सिटी की ये स्कॉलर रिसर्च के सिलसिले में मिली थी। कोर्ट ने महमूद को दोषी माना और उन्हें 7 साल जेल की सजा सुनाई।
शाइनी आहूजा: शाइनी आहूजा पर अपनी ही मेड से रेप का आरोप लगा। कभी इंडस्ट्री में तेजी से पैठ बना रहे शाइनी आहूजा का करियर बर्बाद हो गया। उन्हें 7 साल जेल की सजा दी गई। मामला अभी हाईकोर्ट में पेंडिंग है।
 अंकित तिवारी: ‘सुन रहा है न तू…’ जैसे गानों के दम पर लाइमलाइट में आने वाले सिंगर अंकित तिवारी पर रेप का आरोप लगा। उनपर एक एडवरटाइजिंग प्रोफेशनल ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया। अंकित को जेल भी जाना पड़ा। हालांकि बाद में केस खारिज हो गया।
आदित्य पंचोली: आदित्य पंचोली पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पूजा बेदी की 15 वर्षीय मेड के रेप का आरोप लगा। इसी की वजह से दोनों का ब्रेकअप भी हो गया। 

You May Also Like

English News