सिर्फ 18 हजार रुपये में मिल रहा है ये iPhone, साथ हैं ये बेहतर ऑफर

Apple iPhone SE (32GB) फिलहाल Amazon इंडिया की साइट पर 26,000 रुपये  की जगह 17,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. साथ ही ई-कॉमर्स कंपनी इस  iPhone पर 15 हजार रुपये तक एक्सचेंज ऑफर दे रही है. यहां पर ये बताना जरूरी है कि कीमत में कटौती आधिकारिक नहीं है. इस फोन को ऐपल इंडिा की वेबसाइट पर  26,000 रुपये  में ही लिस्ट किया गया है. साथ ही फ्लिपकार्ट और अमेजन भारत में ऐपल के अधिकृत सेलर भी नहीं है.

ग्राहक इस iPhone को रोज गोल्ड, स्पेस ग्रे, गोल्ड और सिल्वर कलर ऑप्श में खरीद सकते हैं. इस कीमत iPhone SE ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है. iPhone SE आउट ऑफ द बॉक्स  iOS 11 पर चलता है, इतना ही नहीं ग्राहकों को सॉलिड एक्सपीरियंस के साथ शानदार कैमरा भी मिलेगा.

iPhone SE में  4-इंच (640×1136) डिस्प्ले दिया गया है और ये 2GB रैम के साथ कंपनी के A9 चिप पर चलता है. इसकी इंटरनल मेमोरी 32GB की है. इस  iPhone के रियर में  ट्रू टोन फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट में 1.2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

 

17,999 रुपये की कीमत में iPhone SE का मुकाबला मिड रेंज एंड्रॉयड फोन जैसे Moto G5S Plus, Nokia 6 और Xiaomi Mi A1 से रहेगा.  वैसे गौर करने वाली बात ये है कि दूसरी बार  iPhone SE इस कीमत तक आ पहुंचा है और ये कीमत तब हुई है जब पिछले हफ्ते ऐपल ने iPhones की कीमत कस्टम ड्यूटी की वजह से 10 से 15 फीसदी बढ़ाई है.

loading...

You May Also Like

English News