सिर्फ 5 प्वाइंट्स में जानिए क्यों देखें टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2’

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ आज (30 मार्च) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ पहली बार एक्ट्रेस दिशा पटानी भी नजर आने वाली हैं. वैसे तो लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया है, लेकिन देखना यह होगा कि दर्शकों को फिल्म की कहानी कितना पसंद आती है. अगर अभी तक आपने इस फिल्म के लिए कोई प्लान नहीं बनाया है, तो आइए सिर्फ 5 प्वाइंट्स में हम आपको बताते हैं कि आखिर क्यों देखनी चाहिए हमें टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’.सिर्फ 5 प्वाइंट्स में जानिए क्यों देखें टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2'खतरनाक स्टंट्स
फिल्म में टाइगर ने कई खतरनाक स्टंट्स किए हैं, जो हमें फिल्म के ट्रेलर में भी देखने को मिले हैं. बता दें, टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों में खतरनाक से खतरनाक स्टंट्स खुद करते हैं. इसके लिए वे किसी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते.

धमाकेदार एक्शन
वैसे तो टाइगर अपनी सभी फिल्मों में हमें एक्शन ही करते नजर आते हैं, और यही उनकी यूएसपी है. लेकिन, ‘बागी 2’ में उन्होंने अपने आपको पहले से भी ज्यादा डेवलप किया है. इसलिए टाइगर इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन करने वाले हैं.  

टाइगर श्रॉफ का किलर लुक
‘बागी 2’ में टाइगर का एक नया ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिलेगा. इस बार वह पूरी तरह से एक किलर लुक में नजर आने वाले हैं. छोटे-छोटे बालों के साथ बिलकुल आर्मी लुक में वह इस बार वह एक एक्शन हीरो के रूप में हमारे सामने आने वाले हैं.

टाइगर और दिशा की जोड़ी
टाइगर श्रॉफ पहली बार इस फिल्म के जरिए दिशा पटानी के साथ नजर आने वाले हैं. दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर पहली बार दर्शकों के सामने आने वाली है. पिछले कई सालों से दोनों एक साथ कई बार स्पॉट भी किए गए हैं, इसी वजह से आए दिन दोनों हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं. दिशा को ‘एमएस धोनी’ के लिए जाना जाता है, इस फिल्म में एक छोटे से रोल के जरिए दिशा ने बॉलीवुड में अपनी एक अच्छी पहचान बनाई. 

लोगों में क्रेज
टाइगर की ‘बागी’ देखने के बाद लोगों में ‘बागी 2’ देखने की ललक भी साफ नजर आ रही है इसका सबसे बड़ा सबूत है सोशल मीडिया. जी हां, बता दें, कई दिनों से ‘बागी 2’ लगातार ट्विटर ट्रेंड कर रही है. अब देखना यह होगा कि क्या लोगों को टाइगर का नया ट्रांसफॉर्मेशन पसंद आता है या नहीं.

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News