सीएम आदित्यनाथ को नहीं पसंद आया प्रधानमंत्री आवास, दिया बदलाव के लिए निर्देश..

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने मॉडल आवास देखने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने एलडीए के डिजाइन में बदलाव के सुझाव दिए हैं। बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जियामऊ ये आवास देखने पहुंचे थे।सीएम आदित्यनाथ को नहीं पसंद आया प्रधानमंत्री आवास, दिया बदलाव के लिए निर्देश..

वोटर कार्ड बनवाना है, तो इस मौके का फायदा उठाओ, ये नंबर डायल करो…

एलडीए और डूडा ने यह मॉडल नगर निगम के जियामऊ में शेल्टर होम में बनाए हैं। मुख्यमंत्री की विजिट से पहले एलडीए के एक अधिकारी ने बताया था कि प्रधानमंत्री आवास योजना में आवास का एक मॉडल डिजाइन तैयार किया है। 

यह मॉडल जियामऊ के शेल्टर होम में बनाया गया है। आवास की लागत सात लाख रुपये तक आएगी। इसमें 2.5 लाख रुपये तक की सब्सिडी केंद्र सरकार को देनी है। प्रदेश सरकार भी अपनी तरफ से अतिरिक्त सब्सिडी की घोषणा कर सकती है।

बता दें कि सीएम ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए दो रूम मॉडल तैयार करने को कहा है। इस मॉडल को फाइनल शेप आवास विभाग देगा।

बता दें क‌ि पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुद 26 जून को इस मॉडल आवास को देखने आना था। ईद की वजह से इस कार्यक्रम को टाल दिया गया। हालांकि, इस बीच खुद नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना और सूडा के निदेशक शैलेंद्र सिंह इसका मुआयना कर चुके हैं। 

You May Also Like

English News