सीएम नीतीश कुमार ने की नए साल में विकास की बात…

पटना. नववर्ष को लेकर बधाईयों और शुभकामनाओं का दौर अभी भी चल रहा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाऐं दी हैं. राष्ट्रपति ने ट्वीट कर लोगों को शुभकामनाऐं प्रेषित की तो दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को प्रसारित हुए रेडियो प्रसारण मन की बात में लोगों को नववर्ष का महत्व बताते हुए बधाई दी थी. बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने भी लोगों को नववर्ष की शुभकामनाऐं दीं.सीएम नीतीश कुमार ने की नए साल में विकास की बात...

गुजरात: हार्दिक का ‘सिक्का’, एक पासे से बीजेपी को बदलनी पड़ी चाल

उन्होंने कहा कि “यह वर्ष समाज में सौहार्द लेकर आए और लोगों में समृद्धि फैले.” बिहार राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने बधाई संदेश में राज्य के विकास की बात की और देशवासियों के लिए भी शांति की कामना की. उन्होंने कहा कि, “वर्ष 2018 बिहार के लिए और भारत के लोगों के लिए सुख, शांति, समृद्धि और सौहार्द लेकर आए.” उन्होंने राष्ट्रीय एकता, सद्भाव और न्यायमूलक प्रगति की बात की.

दूसरी ओर बिहार के राज्यपाल मलिक ने कहा कि, “बिहार अपना गौरव फिर से प्राप्त करे और इसका विकास होता रहे.” भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय एवं स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने भी नववर्ष पर राज्य के साथ ही देश की जनता के जीवन में खुशहाली की कामना की. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, तेज प्रताप और सांसद मीसा भारती ने प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी है.

‘हम’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, बिहार कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी, विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री डॉ.अशोक चैधरी, ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष सत्येंद्र बहादुर, पूर्व सचिव रणजीत झा, एचके वर्मा, समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद यादव, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्रा, सांसद अरूण कुमार ने भी अपने बधाई संदेश दिए.

You May Also Like

English News