सीएम ने कहा- स्कूल बंद करना अनुशासनहीनता, नहीं करेंगे सहन, ये अफसर भी हुआ सस्पेंड…

मुख्यमंत्री के आने की सूचना के बावजूद राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जाहलमा के गेट में ताला लगाने और स्टाफ सहित स्कूल से जाने पर प्रिंसिपल के साथ लाहौल-स्पीति के उच्च शिक्षा उपनिदेशक को भी सस्पेंड कर दिया है।

RJD लालू परिवार के खिलाफ छापेमारी पर क्या है CM नीतीश की चुप्पी का राज?सीएम ने कहा- स्कूल बंद करना अनुशासनहीनता, नहीं करेंगे सहन, ये अफसर भी हुआ सस्पेंड...

केलांग में पत्रकारों वार्ता में सीएम ने कहा कि मेरे आने की सूचना के बावजूद प्रिंसिपल का स्कूल बंद कर जाना अनुशासनहीनता ही नहीं बल्कि बदतमीजी भी है। जिसे कतई सहन नहीं किया जाएगा।

स्कूल में छुट्टी हो जाने पर बच्चों को भेजा जाना चाहिए था जबकि, प्रिंसिपल और अन्य को रुकना चाहिए था। लेकिन, सब ही स्कूल से चले गए। इस तरह की अनुशासनहीनता पर कड़ा सबक सिखाने के लिए सीएम ने अधिकारियों के साथ चर्चा भी की।
प्रिंसिपल पर लटकी बर्खास्तगी की तलवार
उक्त प्रिंसिपल पर अब बर्खास्तगी की तलवार लटक गई है। सीएम इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और सरकार के खिलाफ ऐसा कदम उठाने पर प्रिंसिपल की बर्खास्तगी तक पर विचार कर रहे हैं।

प्रिंसिपल और उपनिदेशक के सस्पेंड होने से लाहौल घाटी में चर्चाओं का माहौल गरम है। जबकि, प्रदेश भर में शिक्षकों, अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

You May Also Like

English News