सीएम योगी आदित्यनाथ अब नहीं आएंगे पटना, जानिए क्यों…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पटना का दौरा रद्द हो गया. हांलाकि पहले के कार्यक्रम के अनुसार वो दरभंगा जाएंगे लेकिन मेयर के चुनाव की वजह से पटना के कार्यक्रम पर विराम लग गया है. पहले योगी आदित्यनाथ को 16 जून को पटना आकर गांधी मैदान में एक सभा करनी थी लेकिन अब वे दरभंगा से ही लौट जाएंगे.सीएम योगी आदित्यनाथ अब नहीं आएंगे पटना, जानिए क्यों...जॉर्ज क्लूनी के घर में आई एक नयी खुशखबरी, पत्नी ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केन्द्र में एनडीए सरकार के तीन वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में बिहार आ रहे हैं. वो 15 जून को दरभंगा जाएंगे लेकिन पटना नहीं आएंगे. माना जा रहा है कि बीजेपी अपने इस फायर ब्रांड नेता को 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में उतार रही है. ये सब तो अभी शुरुआत है. हालांकि तीन वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य पर भी बीजेपी कार्यकर्ता गांव- गांव जाकर केन्द्र सरकार की उपलब्धियों का बखान कर रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बताया कि 19 जून को पटना में मेयर का चुनाव है. ऐसे में सारे कार्यकर्ता मेयर चुनने में लगे हैं. इसलिए योगी जी का पटना कार्यक्रम फिलहाल स्थगित किया गया है.

हालांकि पटना के गांधी मैदान में उनके विशाल जनसभा के आयोजन की तैयारी शुरू हो गई थी. माना जा रहा था कि आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की 27 अगस्त की रैली से पहले बीजेपी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की पूरजोर तैयारी में जुट गई है. लेकिन इस बीच मेयर के चुनाव की वजह से उनका आना टल गया है. योगी के बिहार दौरे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि बिहार में बीजेपी इतनी कमजोर है कि उन्हें बाहर से नेताओं को बुलाना पडता है बिहार की जनता पर इसका कोई असर नही होगा.

You May Also Like

English News