सीएम योगी आदित्यनाथ भी इस शूटर दादी के हैं फैन, किया सम्मानित!

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी बागपत जनपद की रहने वाले शूटर दादी के फैन हैं। शायद यही वजह थी कि बृहस्पतिवार को सीएम ने 5 कालीदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर शूटर दादी के नाम से मशहूर 86 वर्षीय चंद्रो तोमर को सम्मानित किया।


सीएम ने कहा कि उनकी सरकार निशानेबाजों व पहलवानों समेत सभी खेलों के खिलाडिय़ों को विशेष सहूलियतें देगी। बागपत निवासी चंद्रो तोमर अपने गांव अंगदपुर जौहड़ी की शूटिंग रेंज में युवा खिलाडिय़ों को निशानेबाजी सिखाती हैं। उनके रेंज से कई नेशनलए इंटरनेशनल खिलाड़ी निकल चुके हैं।

चंद्रो तोमर बुधवार को राजधानी में एक सम्मान समारोह में शामिल होने आईं थीं। जहां मुख्य अतिथि सीएम योगी आदित्यनाथ थे। समारोह में ही चंद्रो ने सीएम ने मिलने की इच्छा जताई थी। जिस पर सीएम ने उन्हें बृहस्पतिवार सवेरे 8.45 बजे अपने आवास पर बुलाया। सीएम उनसे काफी आत्मीयता से मिले और बोले कि वह उनके बारे में पहले से जानते हैं। सीएम ने शॉल व स्मृति चिह्न देकर उन्हें सम्मानित किया।

सीएम से करीब 20 मिनट की मुलाकात के बाद चंद्रो दादी बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ बेहद सरल मुख्यमंत्री हैं। सीएम से मिलने का पहले से कार्यक्रम नही था लेकिन मुलाकात की इच्छा जाहिर करने पर उन्होंने मिलने का वक्त दे दिया।

पूछा बागपत में बिजली की कैसी व्यवस्था सीएम ने चंद्रो दादी से पूछा कि बागपत में बिजली आपूर्ति की व्यवस्था कैसी है। चंद्रो ने उन्हें बताया कि बिजली पहले से बेहतर है। सीएम ने कहाए हमारी सरकार में बागपत का पूरा ध्यान रखा जाएगा। हम खिलाडिय़ों पर भी विशेष ध्यान देंगे।

loading...

You May Also Like

English News