बड़ी ख़बर: सीएम योगी के इस फैसले से यूपी में मचा हड़कंप, कहा एक को भी मत…

यूपी में बीजेपी सरकार आने के बाद से ही सीएम योगी आदित्यनाथ कई बड़े फैसले ले चुके हैं। साथ ही कई मामलों में सख्ती भी दिखा रहे हैं। अब सीएम योगी ने खाने-पीने की चीजों में मिलावट करने वालों को कड़ी चेतावनी दी है। सामानों में मिलावट करने वालों की अब खैर नहीं। योगी सरकार ऐसा करने वालों के खिलाफ अभियान चलाएगी।योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ निर्देश दिये हैं कि मिलावट करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। योगी ने खाद्य सुरक्षा और औषधि प्रशासन विभाग के प्रस्तुतिकरण के दौरान कल देर रात कहा कि खाद्य पदार्थों में मिलावट करने वाले अराजक तत्वों के विरुद्ध अभियान चलाकर नियमों के तहत कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करायी जाये। उन्होंने कहा कि खाद्य पदार्थों में मिलावट मानवता के विरुद्ध जघन्य अपराध है।

खाद्य पदार्थों के नमूनों के विश्लेषण के लिये प्रदेश के समस्त जिलों में प्रयोगशालायें स्थापित करायी जायेंगी। योगी ने कहा कि लाइसेंस शुल्क को ई-पेमेण्ट के माध्यम से ही जमा कराया जाना सुनिश्चित कराया जाये। दूध में मिलावट की मौके पर जांच हेतु मोबाइल लैब के माध्यम से जन-जागरूक कर दूध में मिलावट करने वालों के विरुद्घ विशेष अभियान चलाया जाये।

सीएम योगी की सुरक्षा बढ़ी

उत्तर प्रदेश आइएसआइएस तथा अन्य आतंकी संगठनों के निशाने पर है। इसी कारण प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब एनएसजी कमांडो के कवर में रहेंगे। इसके साथ ही उनके काफिला के साथ क्विक रिस्पांस टीम (QRT) भी रहेगी। केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को और बढ़ाने का फैसला लिया है। सीएम योगी पर बढ़ते खतरे के मद्देनजर यह फैसला किया है। उनकी सुरक्षा में अब राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के साथ उनकी क्विक रिस्पांस टीम (QRT) टीम भी तैनात होगी।

You May Also Like

English News