सीएम योगी ने बहराइच हादसे पर किया ट्वीट, नाव डूबने से हुई थी छह की मौत

बहराइच में शनिवार सुबह सरयू नदी में नाव पलटने से छह लोगों की मौत हो गई। नाव में कुल 13 लोग सवार थे। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं।सीएम योगी ने बहराइच हादसे पर किया ट्वीट, नाव डूबने से हुई थी छह की मौतअभी-अभी: मुंबई के बूचर आयलैंड पर गिरी बिजली, ऑयल टैंकर में आग लग जाने से हुआ बड़ा हादसा

सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को ये सभी लोग सरयू नदी पार मेला देखने गए थे। जहां से शनिवार सुबह नाव से लौट रहे थे। नाव की हालत काफी जर्जर बताई जा रही है। रामगांव के पिपराघाट पर नाव डूब गई। नाव में  सवार सात लोग तो तैरकर बाहर आ गए जबकि छह लोग नदी में ही डूब गए। 

सभी शवों को नदी से निकाला जा चुका है। पुलिस ने सभी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतकों में रामगांव थाना क्षेत्र के बेहटा भया निवासी शकील (10) पुत्र रज्जब अली, रामगांव थाना क्षेत्र के भकला गोपालपुर निवासी राजेश (26) पुत्र मेलाराम, बृजेश (28) पुत्र छविलाल, तीरथराम (30)पुत्र हरीराम, विजय (13)पुत्र हरिप्रसाद, व रामगांव थाना क्षेत्र के लक्खा बौंडी निवासी मगन (25) पुत्र सीताराम शामिल हैं।

घटना के बाद आसपास के गांवों में मातम छा गया। बड़ी संख्या में लोग नदी के किनारे इकट्ठा हैं। मृतकों में तीन गांव के लोग शामिल हैं। सीएम योगी ने घटना पर ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा ” बहराइच में हुई नाव दुर्घटना में मृतकों की आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिवार को आघात सहने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना”

You May Also Like

English News