अभी-अभी: सीएम योगी यूपी ही नहीं पूरे देश के ‘हीरो’, अब लालू-नीतीश को देंगे बड़ी टक्कर…

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। सीएम योगी देशभर में अपने खास अंदाज के चलते चर्चा में बने हुए हैं। अब खबर आ रही है कि योगी यूपी के बाहर भी अपने विरोधियों को धूल चटाने का मन बना रहे हैं।अभी-अभी: सीएम योगी यूपी ही नहीं पूरे देश के ‘हीरो’, अब लालू-नीतीश को देंगे बड़ी टक्कर...यह भी पढ़े:> अभी-अभी: लीक हुआ पाकिस्तान आर्मी के कैप्टन का ये सेक्स विडियो देखें…
बीजेपी 2019 चुनाव की तैयारी में जुट गई है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल पूरा होने के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पटना में जनसभा को संबोधित कर लालू प्रसाद और नीतीश कुमार को चुनौती देंगे।

खबरों के मुताबिक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी सरकार के 3 साल पूरा होने के मौके पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या को पटना और नालंदा में जनसभा आयोजित कर उपलब्धियां बताने को कहा है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पटना में जनसभा करेंगे वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य नालंदा में जनसभा को संबोधित करेंगे। नालंदा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला है और मौर्या भी नीतीश की जाति के हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ के पटना दौरे की सूचना है लेकिन अभी डेट फाइनल नहीं है। 27 से 30 मई के बीच में किसी दिन दोनों की पटना और नालंदा में जनसभाएं हो सकती है।

You May Also Like

English News