सीतापुर जेल में बंद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से मिले उन्नाव सांसद साक्षी महाराज

सामूहिक दुष्कर्म के साथ ही पीडि़ता के पिता की हत्या के मामले में सीतापुर जेल में बंद उन्नाव के बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से रोज मिलने वालों का तांता लगा रहता है। कल सीतापुर में उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने जेल में बंद सेंगर से भेंट की। इनके बीच करीब 45 मिनट तक बात हुई।सामूहिक दुष्कर्म के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर व सह अभियुक्त शशि सिंह  को आठ मई को उन्नाव से सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया था। किशोरी से रेप के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने 13 अप्रैल को गिरफ्तार किया था। इसके बाद सीबीआई ने जांच में विधायक सेंगर, भाई अतुल सिंह, सहयोगी शशि सिंह समेत अन्य आरोपियों से लम्बी पूछताछ की थी।

सामूहिक दुष्कर्म तथा हत्या के मामले में सीबीआई की गिरफ्त में चल रहे विधायक कुलदीप सिंह सेंगर इन दिनों सीतापुर के जिला कारागार में बंद हैं। उन्नाव जिले के बांगरमऊ के भाजपा विधायक कुलदीप ङ्क्षसह सेंगर से कल भाजपा के फायरब्रांड नेता तथा उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने मुलाकात की। उन्होंने विधायक का हालचाल लिया। वह करीब 45 मिनट सीतापुर जेल में रुके। जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा ने बताया कि सांसद साक्षी महाराज का विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से मुलाकात का लिखित कार्यक्रम आया था। सांसद तय कार्यक्रम के तहत कल रात सीतापुर जेल पहुंचे। उनके साथ में मोहान से भाजपा विधायक विजेंद्र सिंह रावत व अन्य समर्थक भी मौजूद थे

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर व सह अभियुक्त शशि सिंह  को आठ मई को उन्नाव से सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया था। किशोरी से रेप के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने 13 अप्रैल को गिरफ्तार किया था। इसके बाद सीबीआई ने जांच में विधायक सेंगर, भाई अतुल सिंह, सहयोगी शशि सिंह समेत अन्य आरोपियों से लम्बी पूछताछ की थी। 

You May Also Like

English News